बॉलीवुड

पार्टी में अपनी गर्ल फ्रेंड का ड्रेस संभालते हुए नजर आए टाइगर श्रॉफ, वायरल हुई तस्वीरें

बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक दिशा पटानी आजकल सबकी पसंदीदा हो गई हैं। सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहने वाली दिशा अपने क्यूट लुक्स और अपने ड्रेसिंग स्टाइल के कारण अक्सर ट्रेंड में रहती हैं। आजकल दिशा अपने खूबसूरत लुक्स के कारण अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं, लेकिन ड्रेसिंग स्टाइल के जानकारों का मानना है कि अभी भी दिशा को अपने ड्रेसिंग स्टाइल पर बहुत काम करने की जरूरत है। जीन्स, फ्लोरल मिनिस, स्लोगन टीज, डेनिम शॉर्ट्स, एथलेबिकिंग के लिए तो दिशा की वार्डरोब में बहुत जगह है। फिर भी उनके पहनावे से कई फैंस ज्यादा खुश नहीं हैं।

दरअसल , दिशा पटानी के साथ कई मौके तो ऐसे आए जब उनके ड्रेस को टाइगर श्रॉफ ने सम्हाला। बता दें कि ऑफ ड्यूटी पहनावे में दिशा भले ही कुछ भी पहनती हों, लेकिन ऑन ड्यूटी ड्रेसिंग स्टाइल के लिए उन्हें काफी फजीहत का सामना करना पड़ता है। इसी बीच पिछले ही दिनों एक ड्रेस ने दिशा के फैंस को खुश कर दिया था। ये बात हम अपने मन से नहीं बल्कि इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद आप खुद कहेंगे। आइये जानते हैं, आखिर क्या है पूरा मामला…

एक दूसरे के साथ परफेक्ट लगते हैं दोनों

बी-टाउन की सबसे खूबसूरत कपल में से एक दीपिका और रणवीर की शादी साल 2018 में हुई, शादी के बाद मुंबई में हुए उनके शानदार रिसेप्शन के बारे में तो आप सभी को याद ही होगा। इस भव्य रिसेप्शन में दीपिका रणवीर के परिवार वालों के अलावा उनके बॉलीवुड के दोस्त भी इस पार्टी में पहुँचे हुए थे। इस पार्टी में दिशा और टाइगर की जोड़ी भी पहुँची हुई थी। इतना ही नहीं ये दोनों जैसे ही पार्टी में पहुँचे, सबकी निगाहें इन्हीं पर आकर टिक गईं, लेकिन पार्टी के रेड कार्पेट में पहुँचने से पहले दिशा और टाइगर की एक फोटो वायरल हुई, जिसमें टाइगर दिशा की ड्रेस सम्हाले हुए नजर आ रहे थे।

दोनों एक दूसरे के साथ काफी खूबसूरत लगते हैं, इस बात में तो कोई दोमत नहीं है। दिशा पटानी ने जहां इस पार्टी के लिए M A I S O N Y E Y A का डिज़ाइन किया हुआ प्लंगिंग नेकलाइन वाला ग्रे मेटेलिक लॉन्ग गाउन पहना था। वहीं उनके ब्वायफ्रेंड टाइगर ने काले कलर के पैंट के साथ सफेद कोट पहना था। इस ड्रेस में टाइगर हमेशा की तरह डैपर दिख रहे थे।

बेहद खूबसूरत हैं दिशा

दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन पार्टी में दिशा के ओवर ऑल लुक की बात करें, तो सटल मेकअप के साथ गले में चोकर हार, स्मोकी आईज और खुले बाल उनके लुक को चार चांद लगा रहे थे। इनता ही नहीं दिशा ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ALDO के स्टाइलटोस कैरी किया था।

गौरतलब हो कि अभी तक दिशा और टाइगर ने अपने रिश्ते को लेकर कभी पब्लिकली एक्सेप्ट नहीं किया है, मगर अपने रिश्ते को लेकर कभी मना भी नहीं किया है। दोनों एक साथ कई बार आउटिंग करते हुए दिखे हैं। इसी बात से पता चलता है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। यही नहीं जिस तरह से टाइगर को पार्टी में अपने लेडीलव का गाउन सम्हालते देखा गया है, उससे तो पूरी पिक्चर साफ है।

Back to top button