विशेष

अलग होने के बाद भी एक ही घर में रहते हैं अभिनव और श्वेता? अनबन की खबरों के बीच सामने आया ट्विस्ट

अभिनव कोहली के पोस्ट पर श्वेता तिवारी ने भी एक पोस्ट शेयर कर अपना रिएक्शन दे दिया है

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उनके पति अभिनव कोहली ने एक वीडियो शेयर किया है जो कि काफी वायरल हो गया है। इसके बाद से ही फैंस को श्वेता और अभिनव के रिश्तों को लेकर कन्फ्यूजन हो गई है। बता दें कि श्वेता अपने दूसरे पति अभिनव से भी अलग हो चुकी हैं, लेकिन अब अभिनव कोहली ने जो वीडियो और पोस्ट शेयर किये है उससे इनके रिश्तों पर कुछ और ही बातें सामने आती दिख रही हैं।

अभिनव ने शेयर किया श्वेता का वीडियो

अभिनव कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर श्वेता तिवारी और फहवान खान का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के सामने आते ही श्वेता कै फैंस ने कई तरह के सवाल उठाने शुरु कर दिए। लोगों का कहना है कि अभिनव श्वेता पर नजर रख रहे हैं और उनसे जल रहे हैं। वहीं इन्हीं सारी खबरों के बीच ये खबर भी सामने आई है कि अभिनव और श्वेता में भले ही अनबन हो लेकिन दोनों एक साथ एक ही छत के नीचे रहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

Fahwaan Khan @shweta.tiwari

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024) on


गौरतलब है कि पिछले साल ही श्वेता ने अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था और पुलिस स्टेशन जाकर उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। इसके बाद दोनों की तरफ से ऐसे ऐसा बयान सामने आए थे जिससे हर कोई ये ही जान रहा था कि दोनों अलग हो चुके हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हालात इससे उलट हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि अभिनव और श्वेता एक साथ एक ही घर में रहते हैं।

एक छत के नीचे रह रहे हैं श्वेता-अभिनव

फहवान और श्वेता के वीडियो के बारे में जब अभिनव कोहली से एक चैनल ने सवाल किया तो उन्होंने कुछ भी साफ नहीं बताया। अभिनव ने कहा कि मैं अभी इस बारे में बहुत ज्यादा बात नहीं करना चाहता, लेकिन हां लोगों के लिए बहुत कुछ पोस्ट करना है।  उन्होंने श्वेता की पहले भी कई फोटो शेयर कर लिखा था कि पुलिस में उनके खिलाफ किसी भी तरह की शिकायत दर्ज नहीं हुई है।

 

View this post on Instagram

 

This is our conversation on the 12th April 2020. Lavu/Lovu is Palak Tiwari. I am a victim of victim card.

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024) on


इसके अलावा अभिनव कोहली ने साफ तौर पर कहा कि हम अलग नहीं हुए हैं और साथ ही रह रहे हैं। मैं इस बारे में ज्यादा बातें नहीं बता सकता। धीरे धीरे सारी बातें सामने आ जाएगी। इसके अलावा उन्होंन एक नई पोस्ट शेयर की। इसमें उन्होंने श्वेता तिवारी से हुई अपनी व्हाट्सएप चैट को दिखाया। इसमें लिखा कि  हम पलक को लोवू बुलाते हैं और 12 अप्रैल 2020 को हमारी ये बात हुई थी। मैं विक्टिम कार्ड का विक्टिम हूं।

श्वेता ने दिया वीडियो का रिएक्शन

हालांकि इन सारे मुद्दों पर श्वेता तिवारी ने भी एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक किताब की कुछ लाइनें शेयर की हैं। इस लाइन का मतलब है कि जो लोग सबसे ज्यादा मायने रखते हैं उन्हें सच का पता होना चाहिए। मुझे दूसरों की परवाह नहीं है। जाओ थोड़ा आराम कर लो। ऐसे में श्वेता की इस बात ये ही मतलब निकल रहा है कि जिन्हें उनका सच पता है वो ही लोग मायने रखते हैं। बाकी लोग क्या सोचते हैं उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता।

गौरतलब है कि श्वेता की अभिनव से ये दूसरी शादी है। इसके पहले श्वेता राजा चौधरी की पत्नी थी। हालांकि दोनों के रिश्ते में खटास आने लगी थी और श्वेता ने राजा पर घरेलू उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए तलाक लिया था।इसके बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से 2013 में शादी की थी। शादी के बाद अभिनव और श्वेता का एक बेटा भी है रेयांश। वहीं राजा और श्वेता की एक बेटी है पलक तिवारी जो मां श्वेता के साथ ही रहती है।

Back to top button
?>