बॉलीवुड

अक्षय कुमार की हीरोइन एमी जैक्सन ने शेयर किया बेटे क्यूट की तस्वीरें, देखें मां-बेटे की मस्ती

बॉलीवुड अभिनेत्री एमी जैकसन इन दिनों मदरहुड का खूब मजा लेती हुईं नजर आ रही हैं। अपने बेटे एंद्रिअस के साथ बहुत प्यारी-प्यारी फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया में अपने फैंस के साथ शेयर की हैं। एमी जैकसन को इन फोटोज में अपने बेटे के साथ भरपूर मस्ती करते हुए देखा जा रहा है।

इन फोटोज को देखकर साफ पता चल रहा है कि एमी जैकसन अपने मातृत्व को कितना एंजॉय कर रही हैं। उनके फैंस को भी उनके ये फोटोज बड़े ही पसंद आए हैं।

एमी जैकसन ने जो अपने बेटे के साथ तस्वीरें पोस्ट की हैं, उनमें आप देख सकते हैं कि वे अपने बेटे के साथ हंस रही हैं और उन्हें किस भी कर रही हैं। साथ में अपने बेटे की एक सिंगल फोटो भी एमी जैकसन द्वारा सोशल मीडिया में शेयर की गई है। उनके बेटे एंद्रिअस इस फोटो में बहुत ही प्यारे लग रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

My little man / ?

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on


अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एमी जैकसन ने अपने बेटे के खेलते हुए वीडियोज भी पोस्ट किए हैं, जिनमें एंद्रिअस बहुत ही क्यूट नजर आ रहे हैं। एमी को भी इसमें उनके साथ खेलते देखा जा सकता है।

फोटो में दोनों बहुत ही क्यूट नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया में एमी जैकसन द्वारा इन फोटोज को पोस्ट किए जाने के बाद उनके फैंस भी इन फोटोज का खूब मजा ले रहे हैं। वे भी इन्हें लाइक करके इन कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। गौरतलब है कि बीते वर्ष 23 सितंबर को एमी जैकसन ने अपने बेटे को जन्म दिया था।


हालांकि, एमी जैकसन की अभी तक शादी नहीं हुई है। उन्हें यह बच्चा अपने मंगेतर जॉर्ज से हुआ है। लंबे अरसे से एमी और जॉर्ज एक दूसरे को डेट करते आ रहे हैं। इन दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है। एमी जैकसन की शादी का भी उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


अपने प्रेगनेंसी पीरियड को भी एमी जैकसन बहुत इंजॉय करती नजर आई थीं। अपने बेबी बंप को प्लांट करने का एमी कभी भी मौका नहीं गंवाती थीं। उन्होंने तब अपने वर्कआउट को भी जारी रखा था। अपने वर्कआउट रूटीन का एमी जैकसन विशेष तौर पर ख्याल रखती हुईं नजर आती हैं

 

View this post on Instagram

 

STRETCHHHH baby! Macaron was so cute @aloyoga have brought it back ? | What are the morning rituals keeping you sane !?

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on


एमी जैकसन के वर्कआउट करने का ही नतीजा है कि अपने प्रेगनेंसी वेट को भी उन्होंने बहुत जल्द घटा लिया था। अब एमी जैकसन एकदम सही शेप में नजर आती हैं। प्रेगनेंसी के दौरान एमी जैकसन को वर्कआउट करते और योग करते भी देखा गया था। उनके बेबी बंप प्लांट करने की तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल होती नजर आई थीं।

एमी जैक्सन ने अपने बेटे एंद्रिअस की एक और बहुत ही प्यारी-सी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की है, जिसमें वे सफेद कलर का ड्रेस पहने हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो में एंद्रिअस पेट के बल लेटे हुए हैं और अपने सिर को उठाकर बहुत ही प्यारी-सी स्माइल दे रहे हैं। उनके बगल में एक छोटा-सा टेडी बेयर भी रखा हुआ है। ऐसा लगता है कि एंद्रिअस अपनी मां को देखकर इस तस्वीर में स्माइल दे रहे हैं।

पढ़ें Photos: फाइव स्टार होटल से भी ज्यादा आलीशान है अल्लू अर्जुन का वैनिटी वैन, करोड़ों में है कीमत

यह भी पढ़ें बिना शादी के ब्वॉयफ्रेंड के साथ रहती हैं ये 4 एक्ट्रेसेस, एमी जैक्शन सहित यह स्टार भी है शामिल

Back to top button