बॉलीवुड

टाइगर से पहले पार्थ पर आया था दिशा पटानी का दिल, लेकिन एक ग़लती की वजह से टूट गया रिश्ता

बॉलीवुड दुनिया में अपने दमखम से करियर बनाने वाली दिशा पटानी आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। जी हां, दिशा पटानी का जन्म 13 जून 1992 को उत्तर प्रदेश के बरेली में हुआ था। यूपी के छोटे से गांव में जन्मी दिशा पटानी के लिए बॉलीवुड तक का सफर तय करना आसान नहीं था, लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत और लगन के सहारे इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बनाई। तो चलिए इस खास मौके पर हम आपको दिशा पटानी के लव लाइफ के बारे में बताते हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म लोफर से किया था, जिसके बाद उन्होंने एम एस धोनी अनटोल्ड स्टोरी से हिंदी सिनेमा में अपना कदम रखा। महेंद्र सिंह धोनी पर आधारित फिल्म में एक्टिंग करने के बाद दिशा पटानी का करियर चमक गया और फिर उन्होंने हिंदी सिनेमा में कई फिल्में की। खैर, यहां हम उनके करियर की बात नहीं कर रहे हैं, बल्कि लव लाइफ की बात कर रहे हैं।

टाइगर को कर रही हैं डेट

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दिशा पटानी टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं। हालांकि, दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को सार्वजनिक रुप से स्वीकार नहीं किया, लेकिन उनके अफेयर्स की खबर सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं। दोनों एक दूसरे के साथ कभी मूवी पर दिखाई देते हैं, तो कभी क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आते हैं। अब भले ही दिशा को लोग टाइगर की गर्लफ्रेंड कहकर बुलाते हों, लेकिन इससे पहले उनकी लाइफ में एक और एक्टर रह चुका है।

पार्थ को कर चुकी हैं डेट

टाइगर से पहले दिशा पटानी का अफेयर टेलीविजन एक्टर पार्थ समथान के साथ रह चुका है। खबरों की मानें तो दोनों ने एक दूसरे को लगभग एक साल तक डेट किया, लेकिन उसके बाद उनका रिश्ता टूट गया। बताया जाता है कि पार्थ समथान से दिशा पटानी की दोस्ती उन दिनों हुई थी, जब वे मॉडलिंग करती थी। बता दें कि पार्थ समथान को लेकर दिशा पटानी के रिश्ते को लेकर मीडिया इंडस्ट्री ने कई दावे किए हैं, जिसमें यह भी बताया गया कि आखिर दोनों का ब्रेकअप क्यों हुआ था।

दिशा पटानी ने तोड़ा था रिश्ता

बताया जाता है कि दिशा पटानी पार्थ समथान को लेकर सीरियस थी, लेकिन वे उन्हें चीट कर रहे थे। ऐसे में दिशा पटानी ने अपना रिश्ता तोड़ना ही सही समझा और फिर एक दूसरे से अलग हो गए। मीडिया इंडस्ट्री तो यहां तक दावा करती है कि रिश्ता टूटने के बाद दिशा पटानी बहुत ही ज्यादा अपसेट हो गई थी, लेकिन इसके बारे में एक्ट्रेस ने कभी कुछ नहीं कहा।

सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं पुरानी तस्वीरें

भले ही दिशा पटानी पार्थ के साथ अपने अफेयर को छुपाती रहीं, लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हुई कुछ तस्वीरें उनके इश्क को बयां कर रही हैं। जी हां, सोशल मीडिया पर दोनों की रोमांटिक तस्वीरें आए दिन वायरल होती थी, जिसमें दोनों के बीच की कैमेस्ट्री को आसानी से समझा जा सकता है। खैर, फिलहाल तो दिशा पटानी टाइगर को डेट कर रही हैं और इस डेटिंग को लेकर भी उन्होंने चुप्पी साध रखी है।

Back to top button