बॉलीवुड

बचपन से लेकर जवानी तक कितनी बदल गई दिशा पाटनी? 28वें जन्मदिन पर देखें दुर्लभ तस्वीरें

नेशनल क्रश कही जाने वाली दिशा पाटनी (Disha Patani) आज अपना 28वां जन्मदिन मना रही है. उनका जन्म 13 जून, 1992 को बरेली (यूपी) में हुआ था. उन्होंने तमिल फिल्म ‘लोफर’ (2015) से डेब्यू किया था. इन पांच सालों में वे अब तक सात फिल्मों में काम कर चुकी है. बॉलीवुड में उन्हें पहला ब्रेक ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ फिल्म से मिला था. वे अब बॉलीवुड में बड़ा नाम बन गई है. उनका खुद का ‘लिटिल हट’ नाम का 5 करोड़ रुपए का अपार्टमेंट भी है. दिशा वैसे तो उत्तराखंड के टनकपुर की रहने वाली है, लेकिन उनके पिता जगदीश पाटनी बाद में बरेली शिफ्ट हो गए थे. आज हम आपको दिशा के बचपनसे लेकर जवानी तक की दुर्लभ तस्वीरें दिखने जा रहे हैं.

बचपन से है क्यूट

 

ये दिशा के बचपन की तस्वीरें है. अभी दिशा आपको भले हॉट और बोल्ड लगती हो लेकिन बचपन में वो बेहद क्यूट और प्यारी थी

पापा की परी

दिशा अपने पापा की लाडली बेटी है. उनके पिता का नाम जगदीश पाटनी है जो कि पुलिस विभाग में सीओ (विजिलेंस) की पोस्ट पर हैं.

बहन है आर्मी में लेफ्टिनेंट

इस फोटो में दिशा अपनी बड़ी बहन खुशबू पाटनी के साथ दिखाई दे रही हैं. बता दें कि दिशा की बहन इंडियन आर्मी में लेफ्टिनेंट हैं. वैसे दिशा का एक छोटा भाई सूर्यांश भी है. वो स्कूल में स्टडी कर रहा है.

स्कूल गर्ल

ये दिशा के स्कूल की फोटो है जहाँ वे अपनी क्लास मेट्स के साथ कोई प्रैक्टिकल कर रही है.

बता दें कि दिशा ने 2011 में 12th पास किया था.

फेयरवेल पार्टी में बनी मिस कॉलेज

12वीं के बाद दिशा ने अपने कॉलेज की पढ़ाई लखनऊ की एमिटी यूनिवर्सिटी से की. यहाँ कॉलेज की फेयरवेल पार्टी में वे ‘मिस कॉलेज’ चुनी गई थी.

कॉलेज मस्ती

इस तस्वीर में दिशा अपनी कॉलेज की बेस्ट फ्रेंड के साथ रिक्शा राइड का आनंद लेती नजर आ रही है.

मिस लखनऊ और मॉडलिंग करियर

दिशा ने मिस लखनऊ कॉम्पिटीशन भाग लिया था. इसमें वे विजेता बनी थी. उन्हें ‘मिस लखनऊ’ का टाइटल मिला. बाद में वे पैंटालून मॉडल में फर्स्ट रनरअप भी थी. फिल्मों में आने से पहले दिशा ने कुछ समय मॉडलिंग भी की.

पहला पॉपुलर विज्ञापन

दिशा ने 2015 में कैडबरी डेरी मिल्क का एक विज्ञापन किया था. ये ऐड बहुत पॉपुलर हुआ था और इसी से दिशा ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था. इसके बाद उन्हें एक मोबाइल कंपनी का विज्ञापन भी मिला था.

बॉलीवुड करियर और टाइगर श्रॉफ से लिंक

दिशा साल 2016 में टाइगर श्रॉफ के साथ एक म्यूजिक वीडियो ‘बेफिक्रा’ में नजर आई थी. इन दोनों के डेट करने की खबर अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. वहीं बॉलीवुड में एमएस धोनी – द अनटोल्ड स्टोरी से डेब्यू करने के बाद उन्होंने कुंगफू योगा, वेलकम टू न्यूयॉर्क, बागी 2, भारत, मलंग और बागी 3 जैसी फिल्मों में काम किया. अब जल्द ही दिशा सलमान खान के साथ ‘राधे’ फिल्म में भी नजर आने वाली है. इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म पहले ईद पर आने वाली थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से अब दिवाली पर आ सकती है.

Back to top button