लखनऊ – यूपी में इन दिनों योगी सरकार के फैसले छाए हुए हैं। चाहे वह बुचड़खानों को बंद कराने का फैसला हो, सरकारी दफ्तरों में गुटखा-पान पर बैन हो या फिर एंटी रोमियो स्क्वॉयड हो, इन फैसलों की चर्चा चारो ओर हो रही है। यूपी के बरेली में एंटी रोमियो स्क्वॉयड टीम की महिला आईपीएस लड़कियों की शिकायत पर बरेली कॉलेज के बाहर खड़े लड़के से पूछताछ करने पहुंची। क्योंकि वह सिविल ड्रेस में थी, सिगरेट पी रहे एक रोमियो ने रौब दिखाते हुए उनके मुंह पर सिगरेट का धुआं फूंक दिया। Lady ips officer eve teasers.

सिविल ड्रेस में IPS को पहचान नहीं सके लड़के, और फिर –

यूपी में स्कूल कॉलेजों के बाहर खड़े रोमियो गिरी करने वालों पर नकेल कसने के लिए एंटी रोमियो स्क्वॉयड की टीम बनाई गई है। बरेली कॉलेज के बाहर टीम को आईपीएस रवीना त्यागी लीड कर रही थीं, जिनको लड़कियों से छेड़छाड़ की खबर मिली। वह अपनी पूरी टीम के साथ बरेली कॉलेज पहुंची और लड़कियों से बात करने को दौरान उन्हें एक दुकान पर कुछ लड़के खड़े दिखे।

जिसके बाद, लड़कियों ने बताया कि यहां लड़के खड़े होकर हम लोगों पर तंज कसते हैं। आईपीएस रवीना त्यागी उन लड़कों से पूछताछ करने पहुंच गईं। इस दौरान सिगरेट पी रहे एक लड़के ने रौब दिखाते हुए उनके मुंह पर धुआं छोड़ा दिया। जिसके बाद वहां खड़े चार मनचलों को हिरासत में लेकर थाने भेज दिया गया।

आगे भी जारी रहेगा एंटी रोमियो स्क्वॉयड का अभियान –

शहर के मिशन इंटर कॉलेज, आइसीसी इंटर कॉलेज, एमजीएम इंटर कॉलेज, केसर इंटर कॉलेज, साई दत्ता राम धींगड़ा इंटर कॉलेज और नेशनल पब्लिक स्कूल के पास एंटी रोमियो स्क्वॉयड ने अभियान चलाकर छात्राओं पर अश्लील कमेंट कसने वाले 6 रोमियो को भी गिरफ्तार किया। हालांकि, बाद में उनपर केस दर्ज कर जमानत दे दी गई।

आईपीएस रवीना त्यागी ने बताया कि यह छापेमारी अभियान आगे भी जारी रहेगा। साथ ही उन्होंने अभिभावकों से अपने बच्चों पर ध्यान देने की अपील की। पुलिस सूत्रों के मुताबिक रवीना पर सिगरेट का धुंआ फेक रहे धर्मेन्द्र कुमार गुप्ता को लड़कियों पर अश्लील कमेंट करते समय गौर थाने की पुलिस ने हलुआ बाजार से गिरफ्तार किया।

देखें वीडियो 

https://youtu.be/D_-joQheaC4

Leave a Reply

Your email address will not be published.