…बहस इतनी बढ़ गई कि इस शख्स ने संसद की पार्किंग में ही ओवैसी को थप्पड़ जड़ दिया, मगर क्यों

असुदुद्दीन ओवैसी न सिर्फ मुस्लिमों के हार्डकोर नेता हैं, बल्कि विवादित और भड़काऊ बयानों के बाजीगर भी हैं. उन्हें लेकर मीडिया में हर वक्त तरह-तरह की बातें सामने आती रहती हैं. इस बार जो बात सामने आई है, वो बेहद चौंकाने वाली है. शिवसेना के एक कार्यकर्ता ने दावा किया है कि उसने बीते मंगलवार को एआईएमआईएम के नेता और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी को संसद की पार्किंग में थप्पड़ मारा है.

संसद में शिवसेना कार्यकर्ता और ओवैसी में हुई बहस:

आपको बता दें कि टीवी न्यूज चैनल जी 24 ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि शिवसेना के कार्यकर्ता गोरख गोपाल खरजुल ने दावा किया है कि उसने एक तीखी बहस के बाद ओवैसी को थप्पड़ जड़ दिया था. ऐसा बताया जा रहा है कि थप्पड़ मारने वाले गोरख गोपाल नासिक से सांसद हेमंत गोडसे के करीबी हैं.

पार्किंग में कार्यकर्ता ने ओवैसी को जड़ दिया थप्पड़:

दरअसल महाराष्ट्र के रहने वाले गोरख गोपाल के मुताबिक वे दिल्ली में संसद देखने आए थे. संसद देखने के दौरान उन्होंने संसद की पार्किंग में खड़े ओवैसी को देखा तो वो उनके पास गये और उनसे सवाल पूछा कि आप अक्सर ऐसे विवादित और भड़काऊ बयान क्यों देते रहते हैं? इस सवाल के बाद ओवैसी और गोपाल में तीखी बहस हो गई. बताया जा रहा है कि बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई कि गोरख पाल ने ओवैसी को थप्पड़ भी मार दिया.

कार्यकर्ता को नहीं है इस बात का दुख:

खास बात यह है कि रिपोर्ट के अनुसार गोपाल ने कहा है कि ओवैसी को थप्पड़ मारने का उन्हें जरा भी अफसोस नहीं है. ओवैसी को थप्पड़ मारने वाले गोपाल ने इस घटना को लेकर मीडिया के सामने अपना दावा पेश किया है. साथ ही ये भी कहा है कि इस पूरी घटना की फुटेज संसद भवन के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. अगर ऐसा हुआ है तो सच में मीडिया में इसे लेकर और भी कई खबरें सामने आएंगी.

संसद के सीसीटीवी में फुटेज मौजूद होने का दावा:

गौरतलब है कि एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी अपनी स्थापित छवि को लेकर काफी सतर्क रहते हैं. वो उन सभी चीजों से बचने की कोशिश करते हैं, जिससे हार्डकोर मुस्लिम नेता की छवि को किसी तरह की ठेस पहुंचे. ओवैसी अपने कई विवादित बयानों को लेकर चर्चा में आ चुके हैं. वो हिंदुओं के खिलाफ अक्सर आग उगलते रहते हैं. एक बार उन्होंने ये तक कह दिया था कि भारत सरकार अगर अपनी सेना हटा ले तो मुस्लिम 15 मिनट में सारे हिंदुओं का सफाया कर देंगे. इसके अलावा पिछले दिनों उन्होंने योगी के सीएम बनने के बाद भी कई बयान दिए जिससे साफ पता चलता है कि वो अपनी राजनीति की दिशा को बदलने वाले नहीं है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.