बॉलीवुड

सलमान ने सब के सामने कैटरीना को शादी के लिए कर दिया प्रोपोज़, एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

दुनिया बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की दीवानी है। ऐसे में हर कोई यह जानना चाहता है कि आखिर भाईजान की शादी होगी कब? सलमान खान से भी कई बार यह सवाल किया जा चुका है। हालांकि इस सवाल का कभी भी उन्होंने सीधा जवाब नहीं दिया है। लॉकडाउन के दौरान अपने परिवार वालों एवं दोस्तों के साथ सलमान खान को क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया है।

बड़े पर्दे पर हिट है जोड़ी

सलमान खान का एक वीडियो हाल ही में वायरल होता नजर आया है, जिसमें कि बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ को सलमान खान शादी के लिए प्रपोज करते नजर आ रहे हैं। कई फिल्में सलमान और कैटरीना कैफ ने साथ में की हैं। बड़े पर्दे पर सलमान और कैटरीना की जोड़ी को दर्शकों ने भी बड़ा ही पसंद किया है।

साथ में की ये फिल्में

सलमान और कैटरीना कैफ ने साथ में मैने प्यार क्यों किया, युवराज, टाइगर जिंदा है, एक था टाइगर और भारत जैसी फिल्मों में काम किया है। सलमान खान का जो वीडियो हाल के दिनों में सोशल मीडिया में वायरल होता नजर आया है, उस वीडियो में शादी के लिए कैटरीना कैफ को सलमान प्रपोज करते हुए दिख रहे हैं।

क्या है वीडियो में?


वायरल हो रहे इस वीडियो में कैटरीना कैफ से सलमान खान कहते हैं- शादी की मेरी उम्र हो चुकी है। आप मुझे बहुत अच्छी लगती हैं। शादी करने का इरादा है। सलमान खान की ये बातें जैसे ही कैटरीना कैफ सुनती हैं, वे जोर से हंसना शुरू कर देती हैं।

इन्होंने किया शेयर

सलमान खान का एक्सप्रेशन इस वीडियो में वास्तव में देखने लायक होता है। सलमान खान के एक फैन पेज की ओर से इस वीडियो को शेयर किया गया है। वायरल हो रहे वीडियो में कैटरीना कैफ को फनी अंदाज में सलमान प्रपोज करते दिख रहे हैं।

दोनों के काम की बात

काम की बात यदि की जाए तो कैटरीना कैफ को बहुत जल्द फिल्म सूर्यवंशी में देखा जाएगा। अक्षय कुमार की इस फिल्म में प्रमुख भूमिका है। कैटरीना कैफ उन्हीं के अपोजिट नजर आने वाली हैं। वहीं, सलमान खान की अगली फिल्म की बात की जाए तो वे फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड हीरो में नजर आएंगे। इस फिल्म को रिलीज तो ईद के अवसर पर ही होना था, लेकिन कोरोनावायरस के कारण लगे हुए लॉकडाउन वजह से बीच में ही फिल्म का काम ठप पड़ गया था।

बॉलीवुड के सबसे चहेते अभिनेताओं में शुमार सलमान खान ने लॉकडाउन के दौरान ही अपने फैंस के लिए म्यूजिक वीडियोज भी अपने शेयर किए थे। इन म्यूजिक वीडियोज को बहुत पसंद किया गया था।

शादी आखिर कब?

कैटरीना कैफ और सलमान खान के अफेयर की खबरें बीच में खूब उड़ी थीं, लेकिन दोनों का रिश्ता किसी मुकाम तक पहुंचता नजर नहीं आया। फिर भी दोनों की जोड़ी को दर्शक बड़ा पसंद करते हैं। सलमान खान अभी तक कुंवारे हैं। ऐसे में हर कोई यह जानने को उत्सुक है कि आखिर सलमान खान की शादी होगी कब।

पढ़ें सोहेल को पड़ रहे थे लात-घुसें, सलमान बचाने पहुंचे तो उनकी भी हो गई थी डंडे से सुताई

Video: ‘मेरी शादी की उम्र हो चुकी है’ कह कर सलमान ने कैटरिना को किया था प्रपोज,लेकिन मिला यह जवाब

Back to top button