बॉलीवुड

3 साल से सिंगर मोनाली ठाकुर ने छिपा रखी थी अपनी शादी की बात, तस्वीर में देखें सच

मशहूर गायिका मोनाली ठाकुर (Monali Thakur) की शादी की खबर ने पूरी इंडस्ट्री में सनसनी मचा दी है. आपको जान हैरानी होगी कि मोनाली पिछले तीन सालों से शादीशुदा हैं. उन्होंने ये बात सभी से छिपा कर रखी थी. हाल ही में मोनाली ने अपने इस सीक्रेट का खुलासा करते हुए बताया है कि उन्होंने साल 2017 में स्विटज़रलैंड के रहने वाले माईक रिचट (Maik Richte) से शादी रचाई थी. माईक एक रेस्तरां चलाते हैं. वे मोनाली के लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड भी रहे हैं. दोनों ने तीन साल पहले ही शादी जरूर रचा ली थी लेकिन इस बात को सबसे छिपा कर ही रखा था.

3 साल अच्छे से छिपाई शादी

 

View this post on Instagram

 

❤️.. . . #monalithakur #monali #lying #on #grass #therapy #selfie #selfportrait #feeling #peaceful #calm #lake #side #chill #summer #breeze #nature #lover #photooftheday #goodvibes #goodvibesonly

A post shared by Monali Thakur (@monalithakur03) on


टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बातचीत के दौरान मोनाली ने कहा कि – मैंने इसे अभी तक इसकी सोशल मीडिया पर आधिकारिक घोषणा नहीं की है. लेकिन लोगों ने पहले ही अंदाजा लगा लिया है. कुछ बार मेरी अंगूठी गलती से इन्स्टाग्राम की तस्वीरों पर दिख गई थी, तब कई लोगो ने कमेंट कर पूछा था कि क्या मैंने वेडिंग रिंग पहनी है? ऐसा कह सकते हैं कि माइक और मैंने तीन साल तक अपने शादी सफलतापूर्वक छिपाए रखी.

दोस्तों को भी नहीं बाताया

34 वर्षीय मोनाली बताती है कि – उनकी शादी की खबर से उनके दोस्त और इंडस्ट्री के लोगों को झटका लगेगा. हमने शादी में ना तो किसी को बुलाया था और ना ही इसके बारे में किसी को बाताया था. हम अपनी सेरेमनी लगातार टालते रहे थे. इसी चक्कर में तीन साल बीत गए. मोनाली आगे कहती है – मुझे पता है बहुत गालियां पढ़ने वाली है लोगों से, लेकिन जब हम अपनी शादी की सेरेमनी रखेंगे और उन्हें बुलाएंगे तो वे हमसे नाराज़ नहीं होंगे.

ऐसे हुई थी मुलाकात

मोनाली और माइक की मुलाकात स्विटज़रलैंड में हुई थी. ये पहली नजर का प्यार था. मोनाली ने बाताया कि माइक ने मुझे ठीक उसी जगह प्रपोज किया था जहाँ हमारी पहली मुलाक़ात हुई थी. ये पल कड़कड़ाती क्रिसमस ईव 2016 में पेड़ के नीचे हुआ था. बता दे कि इसके पहले सोनाल ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो भी साझा किया था. इसमें उन्होंने बाताया था कि वे आधा साल स्विटज़रलैंड में परिवार साथ रह चुकी हैं. हालाँकि इस दौरान उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में कोई चर्चा नहीं की थी.


बता दें कि मोनाली ने अपने सिंगिंग करियर में कई हिट गाने गाए हैं. इनमें ज़रा ज़रा टच मी (रेस), सवार लूं (लूटेरा), बद्री की दुल्हनिया (बद्री की दुल्हनिया) इत्यादि शामी है. उन्हें 2015 में दम लगा के हईशा फिल्म के ‘मोह मोह के धागे’ गाने के लिए बेस्ट फिमेल प्ले बेक सिंगर का नेशनल फिल्म अवार्ड भी मिल चूका है.

Back to top button