विशेष

करोड़ों की सैलरी पाते हैं बी-टाउन हसीनाओं के ये बॉडीगार्ड्स, बेबी डॉल देती हैं सबसे ज्यादा सैलरी

बॉलीवुड के सितारे जितना नेम और फेम हासिल करते हैं, अपनी सुरक्षा की चिंता भी उन्हें उतनी ही सताती है। यही कारण है कि सभी बड़े फिल्मी सितारों ने अपने पर्सनल बॉडीगार्ड्स रखे हुए हैं। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड के कई ऐसे सेलिब्रिटीज हैं, जो अपने बॉडीगार्ड्स को करोड़ों में सैलरी देते हैं। यहां आपको बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के ऐसे ही करोड़ों में सैलरी पाने वाले बॉडीगार्ड्स के बारे में बता रहे हैं।

दीपिका पादुकोण

लोकप्रियता के मामले में इस वक्त बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण लगभग सभी अभिनेत्रियों से आगे चल रही हैं। भीड़ में अपनी सुरक्षा के लिए उन्होंने जलाल नामक एक बॉडीगार्ड रखा हुआ है, जिन्हें वे अपना भाई मानती हैं और हर साल उन्हें रक्षाबंधन के मौके पर राखी भी बांधती हैं। आपको बता दें कि 90 लाख रुपये सैलरी के तौर पर सालाना दीपिका जलाल को देती हैं।

कैटरीना कैफ

कहते हैं कि सलमान के रहते कैटरीना पर कभी कोई मुसीबत आ ही नहीं सकती, फिर भी अपनी सुरक्षा के लिए उन्होंने दीपक सिंह नाम के एक बॉडीगार्ड को रखा हुआ है। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के भी कभी दीपक सिंह पर्सनल बॉडीगार्ड हुआ करते थे। बॉलीवुड के सबसे हैंडसम बॉडीगार्ड्स में से एक में उनकी गिनती होती है। बताया जाता है कि दीपक सालाना 1 करोड़ रुपये की सैलरी लेते हैं।

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी अपनी सुरक्षा के लिए एक पर्सनल बॉडीगार्ड रखा हुआ है, जिनका नाम है प्रकाश सिंह। अपनी सुरक्षा के लिए अनुष्का शर्मा आंख बंद करके प्रकाश सिंह पर भरोसा करती हैं। प्रकाश सिंह भी अनुष्का की सुरक्षा में हमेशा सचेत रहते हैं। अनुष्का से वे सालाना 1.2 करोड़ रुपये बतौर सैलरी लेते हैं।

कंगना रनौत

बॉलीवुड की पंगा गर्ल कंगना रनौत को तो वैसे बॉडीगार्ड की जरूरत नहीं है, फिर भी उन्होंने कुमार नामक एक पर्सनल बॉडीगार्ड को रखा हुआ है। कई मौकों पर कुमार को कंगना के साथ देखा गया है। कुमार को अपने परिवार के सदस्य की तरह ही कंगना मानती हैं और उनका जन्मदिन तक मनाती हैं। सैलरी के रूप में कंगना कुमार को सालाना 90 से 95 लाख रुपये देती हैं।

श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर जो कि शक्ति कपूर की बेटी हैं, उनके भी प्रशंसकों की संख्या लाखों में है। कई बार भीड़ में बुरी तरीके से वे फंस चुकी हैं। ऐसे में उन्होंने अतुल कांबले नामक एक पर्सनल बॉडीगार्ड रखा हुआ है, जो साये की तरह उनके साथ रहते हैं। अपनी जिंदगी का अतुल कांबले को श्रद्धा एक महत्वपूर्ण हिस्सा मानती हैं। अतुल के जन्मदिन पर उनके साथ वे अपनी एक तस्वीर भी शेयर कर चुकी हैं। बताया जाता है कि अतुल को वे 90 से 95 लाख रुपये सालाना की सैलरी देती हैं।

सनी लियोन

सनी लियोन की एक झलक पाने के लिए उनके प्रशंसकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ती है। ऐसे में अपनी सुरक्षा के लिए उन्होंने यूसुफ इब्राहिम नामक एक पर्सनल बॉडीगार्ड को रखा हुआ है, जो उनके सिक्योरिटी मैनेजर भी हैं। बताया जाता है कि सालाना 1.5 करोड़ रुपये की सैलरी सनी लियोन यूसुफ को देती हैं और रक्षाबंधन के अवसर पर उन्हें राखी भी बांधती हैं।

पढ़ें 50 साल की उम्र में श्रीदेवी ने बोल्ड फोटोशूट करके मचाई थी सनसनी, देखने वाले रह गए थे हैरान

Back to top button