बॉलीवुड

रियल लाइफ में सगी बहने हैं ये अभिनेत्रियाँ, एक्टिंग में एक दूसरे को देती हैं टक्कर

छोटे पर्दे पर आपने अनेक बहनों की जोड़ी देखी होगी। कई टीवी धारावाहिकों में एक्टर्स एक दूसरे की बहनों का रोल प्ले करते हैं और इन एक्ट्रेस की बॉन्डिंग इतनी शानदार होती है कि ये सचमुच एक दूसरे की बहन लगती हैं। हालांकि रियल लाइफ में दोनों का एक दूसरे से कोई संबंध नहीं होता, बस ये लोग बतौर एक्ट्रेस केवल रोल प्ले करते हैं। मगर, टीवी की दुनिया में आज कई ऐसे एक्ट्रेस हैं जो सचमुच बहनें हैं। जी हां, रियल लाइफ की बहनें छोटे पर्दे की दुनिया में आज साथ साथ एक्टिव हैं। आज हम आपको इस आर्टिकल के जरिए बताएंगे कि वो कौन से टीवी एक्ट्रेस हैं, जो एक साथ टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं।

अमृता राव, प्रीतिका राव

टीवी धारावाहिक बेइंतहां से अपना डेब्यू करने वाली प्रीतिका राव के बारे में आप शायद ही जानते होंगे। दरअसल, प्रीतिका राव फिल्म अभिनेत्री अमृता राव की सगी बहन हैं। दिलचस्प बात ये है कि अगर आपको दोनों के चेहरे सामने रख दिए जाएं, तो शायद आप पहचान भी न पाएं। अमृता और प्रीतिका दोनों सगी बहनें हैं और बिल्कुल एक जैसी ही दिखती हैं। बता दें कि, प्रीतिका के डेब्यू सीरियल बेइंतहा में उनकी दमदार एक्टिंग की काफी तारीफ की गई थी।

शफक नाज, फलक नाज

साल 2013 में स्टार प्लस पर महाभारत टीवी धारावाहिक का प्रसारण किया गया था। इस महाभारत में शफक नाज ने कुंती का रोल प्ले किया था। तो दूसरी तरफ शफक की सगी बहन फलक नाज भी टीवी इंडस्ट्री की काफी जानी मानी अदाकारा हैं। फलक ने राधाकृष्ण सीरियल में देवकी का किरदार निभाया था। उनके इस रोल की काफी सराहना भी की गई थी।

तनुश्री दत्ता, इशिता दत्ता

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और टीवी एक्ट्रेस इशिता दत्ता भी सगी बहनें हैं। इन दोनों ने भी टीवी इंडस्ट्री में काम किया है। हालांकि अब तो तनुश्री ने टीवी दुनिया से छुट्टी ले ली है। मगर, इशिता दत्ता अब भी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। उन्हें बतौर अभिनेत्री कई धारावाहिकों में देखा जा  सकता है।

गौहर खान, निगार खान

गौहर खान और निगार खान दोनों बहनें काफी मशहूर एक्ट्रेस हैं। दोनों ने कई टीवी धारावाहिकों में रोल प्ले किया है। उनकी एक्टिंग को फैंस काफी पसंद भी करते हैं। निगार और गौहर रियल लाइफ की बहनें, कई दफा रील लाइफ में भी एक साथ काम कर चुके हैं। दोनों ने न सिर्फ टेलीविजन धारावाहिकों में काम किया है, बल्कि कई फिल्मों में भी एक्टिंग करती हुई नजर आ चुकी हैं।

रोशनी चोपड़ा और दीया चोपड़ा

टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे नाम हैं, जिन्हें आप शायद नहीं जानते होंगे। मगर, वे भी अपनी एक्टिंग के दम पर लोगों के दिल जीत चुकी हैं। इसी लिस्ट में रोशनी चोपड़ा और दीया चोपड़ा का भी नाम शामिल है। बता दें कि दोनों रियल लाइफ में सगी बहनें हैं। दोनों ने ही कई टेलीविजन धारावाहिक काम किया है। रोशनी और दीया टीवी दुनिया में बड़ा नाम हैं।

Back to top button