बॉलीवुड

अंकिता लोखंडे ने शेयर की अंगूठी दिखाती हुई तस्वीरें, क्या लॉकडाउन में कर ली अंकिता ने सगाई

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की है। जिसके बाद से अंकिता लोखंडे के सगाई करने की अटकलें लगाई जा रही हैं। एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपनी जो तस्वीरें फैन्स के साथ सांझा की है, उसमें ये एक अंगूठी दिखाते हुए नजर आ रही हैं। जो कि बेहद ही खूबसूरत है। अंकिता ने ये अंगूठी पहन रखी है और इस तस्वीर को देखकर हर कोई अंकिता से यही सवाल कर रहा है कि क्या उन्होंने सगाई कर ली है?

विक्की जैन को कर रही हैं डेट

अंकिता लंबे समय से विक्की जैन को डेट कर रही हैं। समय-समय पर अंकिता अपनी और विक्की जैन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि शायद इन्होंने विक्की जैन के साथ सगाई कर ली है। आपको बात दें कि विक्की जैन ने कुछ महीनों पहले ही अंकिता को प्रपोज भी किया था।

शादी के लिए है अभी वक्त

 

View this post on Instagram

 

One of my favourite songs ?? #zubeda

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on


अंकिता लोखंडे से जब उनकी शादी करने का सवाल एक बार पूछा गया था तो उसका जवाब देते हुए इन्होंने कहा था कि वो फिल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस काम करने के बाद ही शादी करेंगी। गौरतलब है कि अंकिता ने कुछ फिल्मों में काम तो किया है। लेकिन अभी तक इनकी लीड एक्ट्रेस के तौर पर कोई भी फिल्म नहीं आ सकी है। इसलिए इनकी शादी में अभी काफी वक्त है।

टी.वी की दुनिया से की थी शुरूआत

फिल्मों में काम करने से पहले अंकिता ने नाटकों में काम किया था और ये जी टी.वी पर आने वाले शो पवित्र रिश्ता में मुख्य भूमिका में थी। ये शो काफी हिट रहा था और इस शो के जरिए इनको लोगों के बीच में पहचान मिली थी। ये शो करने के अलावा इन्होंने डांस रियलिटी शो भी किया हुआ है। हालांकि अब इन्होंने छोटे पर्दे से दूरी बना ली है और ये फिल्मों में करियर बनाने में लगी हुई हैं।

सुशांत सिंह राजपूत को किया डेट

अंकिता ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रखा है। दरअसल अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत की मुलाकात पवित्र रिश्ता शो के दौरान हुई थी। जिसके बाद इन्होंने एक दूसरे को डेट किया। कहा तो ये भी जाता है कि इन दोनों ने शादी भी कर ली थी। वहीं सुशांत सिंह राजपूत के फिल्मों में आने के बाद अंकिता और उनके रिश्ते में दरार आ गई और ये दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। अंकिता और सुशांत राजपूत ने करीब 6 सालों तक एक दूसरे को डेट किया था और ये एक साथ ही रहा करते थे।

कई सालों तक सिंगल रहने के बाद अब अंकिता विक्की जैन को डेट कर रही हैं। हालांकि लंबे समय तक अंकिता ने अपने और विक्की जैन के रिश्ते को छुपाकर रखा था। लेकिन हाल ही में  अंकिता ने सोशल मीडिया पर विक्की के साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर की थी और अपने प्यार का इजहार किया था। वहीं अब इन दोनों की सगाई की खबरें आ रही हैं। हालांकि अंकिता ने इन खबरों की अभी तक पुष्टी नहीं की है।

Back to top button