विशेष

‘तेरी बेटी मैं’ लिखकर ऑनस्क्रीन पिता इरफान खान के लिए भावुक हुईं राधिका मदान, शेयर किया पोस्ट

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान अब हमारे बीच नहीं हैं। उनकी अंतिम फिल्म अंग्रेजी मीडियम रही। अंग्रेजी मीडियम में इरफान खान ने एक ऐसे पिता का किरदार निभाया जो अपनी बेटी के यूके में पढ़ाई करने के सपने को पूरा करने के लिए सबकुछ करता है। इस फिल्म में इरफान खान की बेटी की भूमिका राधिका मदान ने निभाई है। राधिका मदान अब अपने ऑनस्क्रीन पिता इरफान खान को बहुत मिस कर रही हैं।

इरफान खान को याद करते हुए राधिका मदान ने एक बड़ा ही इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया में शेयर किया है। बीते रविवार को जहां छोटे पर्दे पर दर्शकों ने इरफान खान की अंतिम फिल्म अंग्रेजी मीडियम को देखने का लुत्फ उठाया, वहीं इस फिल्म में इरफान खान की बेटी के तौर पर नजर आईं राधिका मदान ने सोशल मीडिया में इस फिल्म के एक दृश्य को शेयर करते हुए एक बड़ा ही भावुक पोस्ट लिखा।

राधिका ने डाला यह पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

Teri laadki mai . . ❤

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan) on Jun 7, 2020 at 2:51am PDT

राधिका मदान ने जो अंग्रेजी मीडियम के दृश्य को सोशल मीडिया में शेयर किया है, इसमें इरफान खान राधिका मदान को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। राधिका के माथे पर इरफान किस करते हुए दिख रहे हैं। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में राधिका मदान ने लिखा है- तेरी बेटी मैं। राधिका मदान के इस भावुक पोस्ट को देखकर सोशल मीडिया ने हर कोई इमोशनल हो गया। अलग-अलग तरीकों से लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

अंग्रेजी मीडियम से की थी वापसी

इरफान खान को जब यह पता चला था कि वे न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर के शिकार हो गए हैं तो वे इलाज कराने के लिए विदेश चले गए थे। वहां इलाज कराने के बाद जब इरफान खान को लगा था कि अब उन्हें थोड़ा आराम मिल गया है तो वे फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग में व्यस्त हो गए थे। इरफान खान के प्रशंसक इस बात से बड़े ही खुश थे कि आखिरकार इरफान खान ने एक बार फिर से फिल्मों में वापसी कर ली है।

पिता की भूमिका

फिल्म अंग्रेजी मीडियम में इरफान खान ने राधिका मदान के पिता की भूमिका लाजवाब तरीके से निभाई। इस फिल्म में अपनी बेटी के यूके में पढ़ाई करने के अपनी बेटी के सपने को उन्होंने अपना सपना बना लिया। इसके बाद बेटी के इस सपने को पूरा करने के लिए इरफान खान सबकुछ करते नजर आए। बीते रविवार को छोटे पर्दे पर इस फिल्म को देखने के बाद दर्शकों की आंखें भी नम हो गई थीं।

हार गए जिंदगी की जंग

फिल्म अंग्रेजी मीडियम में इरफान खान के साथ करीना कपूर खान भी नजर आई थीं। हालांकि, फिल्म की शूटिंग पूरी होते-होते एक बार फिर से इरफान खान की तबीयत बिगड़ी और वे फिल्मों से दूर हो गए। इरफान खान ने कैंसर से जंग तो लड़ी, लेकिन आखिरकार वे जिंदगी की इस जंग को हार गए। राधिका मदान के पोस्ट को देखकर सोशल मीडिया में एक बार फिर से कई दर्शकों के जेहन में इरफान खान की यादें ताजा हो गई हैं और वे खुद को भावुक होने से नहीं रोक सके हैं।

पढ़ें आखिरी सांस लेने से ठीक पहले इरफान खान ने किया था ये बड़ा काम, दोस्त को कहा था किसी को बताना मत

Back to top button