बॉलीवुड

एक ही पत्नी से दो बार शादी रचा चुके हैं आफताब शिवदासानी, 6वीं सालगिरह पर देखें सुंदर तस्वीरें

शादी की सालगिरह (Marriage Anniversary) किसी भी दंपति के लिए बड़ा ख़ास दिन होता है. जैसे जैसे समय बिताता चला जाता है ये रिश्ता और भी गहरा होता जाता है. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड एक्टर आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) के साथ भी हो रहा है. 5 जून को उनकी शादी की छठवीं सालगिरह थी. ऐसे में उन्होंने अपनी पत्नी निन दुसंज (Nin Dusanj) को बड़े ही ख़ास अंदाज में सालगिरह की बधाईयाँ दी. इस मौके पर अफताब ने अपनी शादी की एक तस्वीर साझा की. इस तस्वीर में वे अपनी बीवी संग सफ़ेद रंग की ड्रेस में बड़े ही खुश नजर आ रहे हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने पत्नी के लिए एक प्यारा बधाई संदेश भी लिखा.

अगले जन्म में भी निभाना चाहते हैं साथ

 

View this post on Instagram

 

‘If I had to live my life again, I’d find you sooner..’ ❤️?? Happy anniversary my love. It just gets better each day ?‍❤️‍? #eternal

A post shared by Aftab Shivdasani (@aftabshivdasani) on


बीवी निन को सालगिरह की शुभकामनाएं देते हुए आफताब लिखते हैं – यदि मुझे दोबारा जिंदगी जीने का मौका मिले.. तो मैंने तुम्हें जल्द ढूंढ लूँगा. सालगिरह मुबारक हो मेरी जान. ये (शादी) समय के साथ और भी बेहतर होती जा रही है.

तुम मेरे सूरज, चांद, सितारे हो

 

View this post on Instagram

 

“You are my sun, my moon, and all of my stars.” – E.E. Cummings Happy anniversary my love. ❤️??✨ #eternal

A post shared by Nin Dusanj Shivdasani (@nin_dusanj) on


आफताब की पत्नी निन ने भी इसके बाद अपने इन्स्टाग्राम हैंडल पर शादी की बहुत सुंदर तस्वीर साझा की. इस फोटो में निन डोली में बैठी हुई है जबकि आफताब हाथी पर सवार है. ये पूरी तस्वीर देखने में बहुत ही आकर्षक और रॉयल लग रही है. इस तस्वीर को साझा करते हुए निन कैप्शन में लिखती है – तुम मेरे सूरज, मेरे चांद और मेरे सितारे हो. हैप्पी एनिवर्सरी मेरी जान.

दो बार हुई थी शादी


आपको जान हैरानी होगी लेकिन आफताब ने अपनी ही बीवी निन से एक नहीं बल्कि दो बार शादी की थी. दरअसल इन दोनों की सगाई 2012 में हो गई थी. इसके बाद ये दोनों 11 जून 2014 को शादी के बंधन में बंधे थे. हालाँकि तब दोनों ने बहुत ही लिमिटेड तरीके से शादी रचाई थी. उस शादी में उनकी जान पहचान के सभी लोग भी मौजूद नहीं थे. इसलिए बाद में दोनों ने बड़े ही विशाल पैमाने पर धूमधाम से दूसरी शादी रचाई थी. ये शादी उन्होंने श्रीलंका (Shri Lanka) में रचाई. तब भी दोनों की शादी की तस्वीरें बड़ी वायरल हुई थी.

बता दे कि आफताब ग्रैंड मस्ती, क्या कूल है हम 3, हंगामा, कसूर, आवारा पागल दिवाना, दिवाने हुए पागल, कोई आप सा, प्यार इश्क और मोहब्बत सहित कई फिल्मों में काम कर चुके हैं.

Back to top button