बॉलीवुड

गर्लफ्रैंड यूलिया संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं सलमान खान, लगाया झाड़ू- देखें वीडियो

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान पिछले कुछ समय से अपनी गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के साथ अपने फॉर्म हाऊस में रह रहे हैं। सलमान खान का ये फार्म हाऊस पनवेल में स्थित है। उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर और उनके परिवार के दूसरे सदस्य भी यहां रह रहे हैं। इसी बीच सलमान खान ने  अपनी गर्लफ्रेंड यूलिया संग एक खास वीडियो शेयर किया है। आइये देखते हैं, आखिर क्या है इस वीडियो में…

दरअसल 5 जून को विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर सलमान खान ने एक खास वीडियो शेयर किया है। बता दें कि इस वीडियो में सलमान अपने फार्म हाऊस में झाड़ू लगाते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सलमान खान के साथ कई दूसरे लोग भी मौजूद हैं। वीडियो में सलमान खान के साथ गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी दिख रही हैं। सलमान यूलिया और परिवार के दूसरे लोग पूरा फार्महाउस को साफ करते हुए नजर आ रहे हैं।  गौरतलब हो कि इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान खान ने #swachhbharat #worldinviromentday जैसे हैश्टैग्स का इस्तेमाल किया है।

यूलिया ने भी शेयर की वीडियो

 

View this post on Instagram

 

Happy world environment day! We do our part! Repost @beingsalmankhan with @make_repost ・・・ #SwachhBharat #WorldEnvironmentDay #salmankhan #iuliavantur #worldenvironmentday #nature #clean #trees #world #love #care #protect #safe

A post shared by Iulia Vantur (@vanturiulia) on


यूलिया वंतूर ने भी इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘विश्व पर्यावरण दिवस की बधाई’ हमने अपना काम किया। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले जब गुजरात और महाराष्ट्र से निसर्ग तूफान टकराया था। उसका वीडियो भी यूलिया वंतूर ने शेयर किया था।

निसर्ग तूफान ने सलमान के फॉर्म हाऊस को भी नुकसान पहुँचाया

जानकारी के लिए बता दें कि महाराष्ट्र के कई हिस्सों में पिछले दिनों निसर्ग नामक चक्रवाती तूफान आया था। तूफान ने मुंबई के कई इलाकों में भयानक तबाही मचाई और अब मुंबई के कई इलाकों में लोगों के पास बुनियादी सुविधाएं भी नहीं है। आपके बता दें कि, इस तूफान ने सलमान खान के फार्महाऊस को भी काफी नुकसान पहुँचाया था। अब इसी फॉर्महाउस में सफाई करते हुए सलमान के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

#SwachhBharat #WorldEnvironmentDay Music Credits: Mark Mothersbaugh

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


हाल ही में सलमान ने अपने इंस्टा एकाउंट से कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर किए थे। इन वीडियोज में तूफानी के पहले और बाद की स्थिति को साफ देखा जा सकता है। यूलिया ने भी कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं, उसमें तेज हवाएं, ताबड़तोड़ बारिश, टूटे हुए पेड़ और तबाही का मंजर देखा जा सकता है। इसके बाद यूलिया ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने तूफान के बाद की स्थिति को दिखाया है। बात दें कि, सलमान के फॉर्महाउस में कई बड़े बड़े पेड़ टूटकर गिर गए हैं।

सलमान भी इन दिनों दूसरे बॉलीवुड स्टार्स की तरह लॉकडाउन के कारण अपने घर में ही फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। मगर, इस कठिन समय में वो अपने फैंस के साथ लगातार जुड़े हुए है। इतना ही नहीं सलमान अपने फैंस का मनोरंजन भी समय समय पर करते रहते हैं। चलते चलते बता दें कि, सलमान ने अपने फैंस के एंटरटेनमेंट के लिए लॉकडाउन में दो म्यूजिक वीडियो रिलीज किए हैं।

Back to top button