दिलचस्प

Video: शादी के दिन ही ‘जोरू का गुलाम’ बन गए गौतम रोड़े, किया डांस तो शर्मा गईं पंखुड़ी अवस्थी

कोरोना संकट की वजह से जो देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ है, उसमें थोड़ी छूट मिलने के बाद भी लोग अधिकतर वक्त घरों में ही बिताना पसंद कर रहे हैं। ऐसे समय में सोशल मीडिया लोगों के लिए मनोरंजन का साधन बना हुआ है। सोशल मीडिया में बॉलीवुड और टीवी जगत के सेलिब्रिटीज से जुड़े कई किस्से-कहानियां, उनके फोटोज और वीडियोज आदि लगातार वायरल हो रहे हैं। पंखुड़ी अवस्थी जो कि टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की वजह से टीवी जगत में एक जाना-माना नाम बन गई हैं, उनका और उनके एक्टर प्रति गौतम रोडे की शादी का एक पुराना वीडियो भी इस वक्त सोशल मीडिया में वायरल होता दिख रहा है।

गौतम ने किया शेयर

यह एक ऐसा वीडियो है, जिसे देखने के बाद किसी के भी चेहरे पर मुस्कान तैर जाएगी। इस वीडियो को किसी और ने नहीं, बल्कि खुद गौतम रोडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए सोशल मीडिया में शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जोरू का गुलाम गाने पर पंखुड़ी अवस्थी के साथ गौतम रोडे जमकर झूमते हुए नजर आ रहे हैं। अपनी शादी के इस क्षण को दोनों खूब एंजॉय करते दिख रहे हैं। इस गाने पर इन दोनों का डांस देखते ही बन रहा है।

कैप्शन में लिखा

 

View this post on Instagram

 

Main Joru ka Ghulam ban ke rahoonga? ❤️ @pankhuri313

A post shared by Gautam Rode (@rodegautam) on


गौतम रोडे ने जो इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस खूबसूरत वीडियो को शेयर किया है, इसमें जोरू का गुलाम गाने पर उनके डांस को देखकर हर कोई फिदा हो रहा है। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- मैं जोरू का गुलाम बनके रहूंगा।

सगाई के वक्त शादी का एहसास

गौतम रोडे को अक्सर अपनी खूबसूरत पत्नी पंखुरी अवस्थी के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करते हुए देखा जाता है। कुछ दिनों पहले अपनी सगाई का भी एक प्यारा सा वीडियो उनकी ओर से शेयर किया गया था। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था- इंगेजमेंट सेरिमनी। शादी से पहले के दिनों में हम तैयारी में इस कदर व्यस्त हो गए थे कि सगाई की रस्म के दौरान ही शादी जैसा एहसास हो रहा था।

यूं हुई थी पहली मुलाकात

पहली मुलाकात गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी की रजिया सुल्तान के सेट पर हुई थी। यही वह पहला मौका था, जब दोनों एक-दूसरे से परिचित हुए थे। सूर्यपुत्र कर्ण में भी इस शो के बाद इन दोनों को देखा गया था। जहां शो में गौतम रोडे ने कर्ण की भूमिका अदा की थी, वहीं द्रोपदी का किरदार पंखुड़ी ने निभाया था।

उम्र में 14 साल का फर्क

शादी के बंधन में गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी 2017 में बंध गए थे। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इन दोनों की उम्र के बीच 14 साल का फासला है। फिर भी इन दोनों ने इसकी परवाह न करके एक-दूसरे को अपने जीवनसाथी के तौर पर चुन लिया। वैसे, अब इनकी शादी को तीन साल का समय बीत चुका है। फिर भी इन्हें देख कर आपको ऐसा ही लगेगा जैसे कि कल ही इनकी शादी हुई है।

पढ़ें गौतम गंभीर ने शाहिद अफरीदी और इमरान को दिखाई उनकी औकात, कहा- याद है ना बांग्लादेश

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा। पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें। 

Back to top button