दिलचस्प

शादी से पहले भुवनेश्वर कुमार से पत्नी ने पूछा था ये कठिन सवाल, बड़ी फिल्मी है इनकी लव स्टोरी

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में हो रही है। अपनी सटीक लाइन लेंथ के लिए भुवनेश्वर कुमार जाने जाते हैं। भुवनेश्वर कुमार अपनी गेंदबाजी के दम पर कई मैचों में उलटफेर कर चुके हैं और कई बार हारे हुए मैच भी भारत की झोली में जीतकर डाल दिए हैं। भुवनेश्वर कुमार ने अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर क्रिकेट जगत में अपनी एक खास पहचान बनाई है। इन्हीं भुवनेश्वर कुमार की लव स्टोरी पर यदि आप नजर डालें तो यह आपको किसी बॉलीवुड फिल्म की कहानी से कम नजर नहीं आएगी।

बचपन की दोस्ती

भुवनेश्वर कुमार की पत्नी का नाम नूपुर नागर है। वर्ष 2017 में उनकी शादी नूपुर से हुई थी। आपको बता दें कि भुवनेश्वर कुमार और नूपुर दोनों एक-दूसरे को पहले से ही जान रहे थे। जी हां, दोनों दरअसल बचपन के दोस्त हैं। इस तरह से बचपन से ही दोनों के बीच बढ़िया तालमेल रहा था। एक-दूसरे के दोनों पड़ोसी हुआ करते थे। ऐसे में इनका मिलना-जुलना हमेशा चलता रहता था।

जानते-समझते रहे एक-दूजे को

बचपन में हुआ प्यार भी बड़ा ही अनमोल होता है। भुवनेश्वर कुमार के साथ भी ऐसा ही हुआ था। जब भुवनेश्वर कुमार और नूपुर 12-13 साल के थे, तभी से भुवनेश्वर कुमार के मुताबिक दोनों एक-दूसरे को बहुत अच्छी तरह से जान रहे हैं। भुवनेश्वर कुमार ने बताया कि हम दोनों एक-दूसरे को बहुत अच्छी तरह से बचपन से ही जान और समझ रहे हैं, लेकिन घरवालों को हमारे रिश्ते के बारे में कोई भी जानकारी नहीं थी।

नहीं थी घरवालों को बताने की हिम्मत

भुवनेश्वर कुमार ने बताया कि हमारे घरवालों को तो हमारे रिश्ते के बारे में पहले कुछ वर्षों तक कुछ मालूम ही नहीं था। मेरी भी हिम्मत नहीं हो रही थी कि अपने माता-पिता को मैं कुछ भी बता सकूं। अच्छा हुआ कि कोई और ही था, जिसने हम दोनों के रिश्ते के बारे में घरवालों को बता दिया था। सच कहूं तो अपने घरवालों से खुद से इस बारे में बताने की मेरी हिम्मत ही नहीं हो पा रही थी।

शादी का तो सोचा ही नहीं था

अपनी लव स्टोरी के बारे में भुवनेश्वर कुमार ने यह भी बताया कि उन्होंने तो कभी यह सोचा ही नहीं था कि वे दोनों शादी कर लेंगे। भुवनेश्वर कुमार का कहना है कि जब उन दोनों के घरवाले उनके रिश्ते को लेकर मान गए, तब जाकर उन्होंने सोचा कि अब जब वे राजी हैं तो शादी कर ही ली जाए। एक और चीज भुवनेश्वर कुमार ने अपनी लव स्टोरी को लेकर बताई कि शादी करने से पहले नूपुर ने उनसे एक बड़ा ही कठिन सवाल पूछ लिया था। नूपुर ने उनसे पूछा था कि आप कौन-सी नौकरी करोगे?

भुवनेश्वर कुमार और नूपुर की शादी हुए अब तीन साल का वक्त बीत चुका है। वर्तमान में दोनों खुशहाल जिंदगी व्यतीत कर रहे हैं। कई मौकों पर दोनों को साथ में भी देखा गया है।

पढ़ें 4 साल बड़ी एक्ट्रेस पर आया था आशुतोष राणा का दिल, फोन से शुरु हुई लव स्टोरी ऐसे पहुंची शादी तक

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा। पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें। 

Back to top button