दिलचस्प

रामायण की सीता के असली राम से मिलिए- ‘2 घंटे की मुलाकात में चुन लिया था हमसफर’

सीता अपने राम से कैसे मिली थीं, दीपिका ने शेयर की अपनी लवस्टोरी

लॉकडाउन के पहले चरण में दूरदर्शन पर रामायण के रि-टेलीकास्ट ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। रामानंद सागर कृत रामायण को लोगों का खूब प्यार मिला। लॉकडाउन के समय में जब से रामायण का रि-टेलीकास्ट किया गया है, तब से इस शो के एक्टर्स के प्रति लोगों का रूझान भी बढ़ गया है। दर्शक रामायण में काम करने वाले स्टार्स के रीयल लाइफ के बारे में जानने को काफी एक्साइटेड हैं।

रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वे हर दिन शो से जुड़ा कोई ना कोई दिलचस्प किस्सा शेयर करते रहते हैं। हालांकि आज हम इस आर्टिकल में सुनील लहरी नहीं बल्कि सीता का रोल प्ले करने वाली दीपिका चिखलिया के बारे में बात करने जा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने खुद से जुड़ा एक राज खोला है। आइये जानते हैं कि आखिर दीपिका ने कौन सा राज खोला है…

 

View this post on Instagram

 

Just wondering do you ever want to know how I met my husband #husband #wife#marraige#live# #faith#trust#love#life#bind#actor#actress#beautiful-life#happiness#god#blessings

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala) on


दरअसल, हाल ही में दीपिका ने अपनी शादी की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस फोटो के साथ दीपिका ने एक बड़ा पोस्ट भी लिखा है। गौरतलब हो कि पिछले काफी टाइम से दीपिका अपनी शादी के बारे में अपने फैंस को थोड़ी थोड़ी बातें शेयर कर रही थीं। इस बार दीपिका ने अपनी पूरी लव स्टोरी बताई है। साथ ही शादी की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। बता दें कि दीपिका के पति का नाम हेमंत टोपीवाला है।

दीपिका ने बताई अपनी लव स्टोरी


अभी कुछ दिनों पहले ही दीपिका चिखालिया ने अपने रियल लाइफ राम यानी हेमंत टोपीवाला के साथ शादी की एक तस्वीर शेयर की थी। और अपने फैंस से पूछा था कि क्या आप मेरी लव स्टोरी के बारे में जानना चाहते हैं? दीपिका के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस ने उनकी लव स्टोरी के बारे में जानने की इच्छा जताई थी। इसके बाद दीपिका ने अपने लव स्टोरी के बारे में अपने फैंस को सारी बातें बताई है।

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर अपने और हेमंत के पहली मुलाकात के बारे में लिखा कि आप सभी जानते हैं कि, सीता अपने राम से कैसे मिली थीं। इसलिए मैंने सोचा कि मैं भी बताऊं कि मैं अपने रियल लाइफ राम से कैसे मिली।

शूटिंग के दौरान हुई थी पहली मुलाकात


दीपिका ने कहा कि मैं एक एड शूट कर रही थीं, उस समय हेमंत शूटिंग देखने आए थे। दीपिका ने बताया कि ये हमारी पहली मुलाकात थी, मगर इसके बाद हम दोनों अपने अपने जिंदगी में काफी व्यस्त हो गए। उन्होंने कहा कि हम दोनों जब तक एक दूसरे से दोबारा नहीं मिले तब तक एक दूसरे के बारे में सोचा करते थे।

गौरतलब हो कि दोनों की दोबारा मुलाकात एक फैमिली फ्रेंड की मदद से 28 अप्रैल 1991 को हुई थी। इस दौरान दोनों ने करीब 2 घंटे बातचीत की। इसके बाद दीपिका और हेमंत ने अपने अपने परिवार बता दिया कि उन्हें अपना लाइफ पार्टनर मिल चुका है। 29 अप्रैल को दीपिका का जन्मदिन होता है, इसी दिन उन्होंने एक छोटा सा कार्यक्रम किया और साल 1991 में ही दोनों की शादी हो गई।

Back to top button