बॉलीवुड

लॉकडाउन में लाडली संग इस तरह वक्त बिता रहे कपिल शर्मा, वायरल हुईं अनायरा की क्यूट तस्वीरें

कोरोना वायरस के इस दौर में हर कोई खुद को घर के अंदर ही महफूज पा रहा है। ऐसे में टीवी और बॉलीवुड सितारे भी घर में रहने की अहमियत को समझ रहे हैं और परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। कपिल शर्मा, जो कि कॉमेडियन के तौर पर खुद को स्थापित कर चुके हैं, वे भी इन दिनों अपनी पत्नी गिन्नी और बेटी अनायरा के साथ वक्त बिताते हुए नजर आ रहे हैं। इंस्टाग्राम पर कपिल शर्मा ने अपनी बेटी के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें अनायरा बहुत ही क्यूट नजर आ रही हैं।

दोनों दे रहे कैमरे के सामने पोज

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि कपिल शर्मा अपनी बेटी के साथ कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं। कपिल शर्मा के हाथ में एक किताब भी दिख रही है। इस फोटो में दोनों बाप-बेटी बहुत ही क्यूट नजर आ रहे हैं। कपिल शर्मा जहां कैमरे की ओर देखकर हल्का मुस्कुरा रहे हैं, वहीं उनकी बेटी अनायरा भी मुस्कुराती हुई कैमरे की ओर से देख रही हैं।

बड़ी क्यूट नजर आ रही हैं अनायरा

वहीं, एक और फोटो जो उन्होंने पोस्ट की है, उसमें अनायरा अकेली दिख रही हैं। इस फोटो पर Stay Home का संदेश भी देखने को मिल रहा है। इस फोटो में अनायरा को व्हाइट कलर की ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है। वास्तव में इस फोटो में अनायरा की क्यूटनेस देखते ही बन रही है।

6 महीने की होने जा रहीं अनायरा

बता दें कि अनायरा आगामी 10 जून को 6 महीने की होने जा रही हैं। बीते साल दिसंबर में कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ने बेटी अनायरा को जन्म दिया था। अनायरा के जन्म लेने के बाद कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया में अपने प्रशंसकों के साथ इस खबर को शेयर भी किया था। कई दिनों के बाद आखिरकार कपिल शर्मा ने बेटी अनायरा की तस्वीरें सोशल मीडिया में जारी की थीं।

सेलेब्स ने शेयर की थीं फोटोज

कई सेलेब्रिटीज अनायरा के जन्म लेने के बाद कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ से मिलने के लिए पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर उन्होंने इसकी तस्वीरें भी पोस्ट की थीं। भारती सिंह ने भी बीते दिनों यह कहा था कि कपिल शर्मा की बेटी अनायरा को वे बहुत मिस कर रही हैं। उन्होंने कहा था कि लॉकडाउन लगा होने की वजह से बीते तीन माह से वे उनसे नहीं मिल पाई हैं।

लॉकडाउन पर कपिल शर्मा की राय

लॉकडाउन पर अपनी प्रतिक्रिया कपिल शर्मा ने हाल ही में व्यक्त की थी। उन्होंने कहा था कि कोरोना वायरस पर भारत ने बढ़िया नियंत्रण किया है और यह देखकर मैं खुश हूं। साथ ही कपिल शर्मा ने यह भी कहा था कि मैं प्रार्थना करता हूं कि यह लॉकडाउन काम करे और इस खतरनाक वायरस से सभी को छुटकारा मिल जाए। जो लोग कोरोना वायरस से प्रभावित हुए हैं, उनकी मदद के लिए कपिल शर्मा ने पीएम रिलीफ फंड में 50 लाख रुपये भी दान दिये थे।

मिली शूटिंग की इजाजत

गौरतलब है कि नॉन-कंटेनमेंट जोन में महाराष्ट्र सरकार की ओर से हाल ही में फिल्मों और टीवी शूटिंग की इजाजत दे दी गई है। मार्च में जो फिल्मों की शूटिंग बंद हुई थी, वह अब फिर से शुरू होने जा रही है। गाइडलाइंस के मुताबिक कपिल शर्मा के शो की भी शूटिंग जल्द शुरू होने के आसार हैं। कपिल शर्मा के शो में परमानेंट गेस्ट के तौर पर नजर आ रहीं अर्चना पूरन सिंह की ओर से भी शूटिंग शुरू करने की इजाजत देने के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का शुक्रिया अदा किया गया है। मुख्यमंत्री को धन्यवाद करते हुए अर्चना पूरन सिंह ने लिखा कि कई लोगों के चेहरे पर इस निर्णय से मुस्कुराहट लौट आएगी।

पढ़ें साड़ी-सूट में दिखने वाली कपिल की ऑनस्क्रीन बीवी ने पहनी बिकिनी, लोग बोले- टीवी पर कुछ और यहां कुछ

Back to top button