बॉलीवुड

सलमान ही नहीं, इन 10 सितारों पर भी चला फिरंगी हसीनाओं का जादू, कईयों ने तो रचा ली शादी

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटरों में से एक हार्दिक पांड्या इन दिनों बड़ी सुर्खियां बटोर रहे हैं, क्योंकि वे और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा स्टैनकोविक बहुत जल्द मां-बाप बनने वाले हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम पर नताशा की ओर से अपनी प्रेगनेंसी की खबर पोस्ट की गई थी। बीते 1 जनवरी को हार्दिक और नताशा ने सगाई भी की थी। लॉकडाउन के दौरान इन दोनों ने शादी भी कर ली। नताशा सर्बियन नागरिक हैं। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में वैसे और भी कई सितारे हैं, जिन पर फिरंगी हसीनाओं का जादू चल गया और उनके साथ उन्होंने घर बसाने का फैसला भी कर लिया।

शशि कपूर

शशि कपूर जो कि अपनी डिंपल मुस्कान और चार्म के लिए जाने जाते हैं, देश की लाखों हसीनाओं ने उन पर अपना दिल कुर्बान किया, पर शशि कपूर का दिल आया भी तो विदेशी अभिनेत्री जेनिफर केंडल पर। मुंबई के पृथ्वी थियेटर में एक शो के दौरान यहां की थिएटर आर्टिस्ट जेनिफर से शशि कपूर की मुलाकात हुई थी और लंदन में जन्मीं जेनिफर से जुलाई, 1958 में शशि कपूर ने शादी कर ली थी।

राहुल महाजन

राहुल महाजन, जो कि बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट रहे हैं, उन्होंने कजाकिस्तान की मॉडल नतालिया इलियाना से वर्ष 2018 में शादी कर ली थी। नतालिया से राहुल 18 साल बड़े हैं। पहली शादी राहुल की अपनी बचपन की दोस्त श्वेता सिंह से हुई थी, जबकि ‘राहुल का स्वयंवर’ नामक रियलिटी शो के दौरान डिंपी गांगुली से उन्होंने दूसरी शादी की थी। राहुल महाजन पर इन दोनों ही शादियों में घरेलू हिंसा के आरोप भी लगे थे।

अर्जुन रामपाल

दक्षिण अफ्रीकी मॉडल और अभिनेत्री गैब्रिएला डिमेट्रेड्स के साथ ही बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल लिवइन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। अर्जुन रामपाल अपनी इस विदेशी गर्लफ्रेंड के एक बेटे के बाप भी बन चुके हैं। वैसे, इन दोनों ने अभी तक शादी नहीं की है।

अरबाज खान

मलाइका अरोड़ा से अरबाज खान की शादी टूट चुकी है और अब वे इटालियन मॉडल जियोर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि इन दोनों के रिश्ते को खान परिवार की ओर से मंजूरी तक मिल चुकी है और लॉकडाउन में दोनों साथ वक्त गुजार रहे हैं।

सलमान खान

सलमान खान को आजकल रोमानियन ब्यूटी यूलिया वंतूर के साथ अक्सर देखा जा रहा है। खान परिवार तक को यूलिया बहुत ही पसंद है। लॉकडाउन के दौरान भी यूलिया सलमान खान के साथ उनके फार्म हाउस में ही रह रही थीं।

अरुणोदय सिंह

वर्ष 2016 में बॉलीवुड अभिनेता अरुणोदय सिंह ने अपनी कैनेडियन गर्लफ्रेंड ली लीटन से शादी की थी, मगर बीते साल जनवरी में दोनों अलग हो गए।

मिलिंद सोमन

अंकिता से शादी करने से पहले 2006 में मिलिंद सोमन ने फ्रेंच अभिनेत्री मायलेन जंपानोई से शादी की थी, लेकिन 2009 में दोनों का तलाक हो गया था।

विंदू दारा सिंह

विंदू दारा सिंह ने 2005 में दूसरी शादी रशियन मॉडल डिना उमरोवा से की थी। अपनी पत्नी पत्नी फराह से उनका 2002 में तलाक हो गया था।

पढ़ें पापा सैफ की दूसरी शादी में ऐसे तैयार हुई थी सारा अली खान,अपने बेस्ट फ्रेंड्स के साथ आयी नज़र

Back to top button