बॉलीवुड

MS धोनी तनाव दूर करने के लिए बेडरूम में करते हैं ये काम, बीवी साक्षी ने खोले एक-एक कर सारे राज

महेंद्र सिंह धोनी उर्फ़ माही क्रिकेट की दुनिया के बड़े सितारे हैं. धोनी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर जितनी चर्चा में रहते हैं उतनी सुर्खियाँ उन्हें अपनी निजी लाइफ के कारण भी मिलती है. धोनी के साथ साथ उनकी बीवी साक्षी भी काफी फेमस हो गई है. साक्षी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है. यहाँ वे आए दिन धोनी से जुड़ी तस्वीरें और विडियोज भी साझा करती है. साक्षी को इन्स्टाग्राम पर 37 लाख से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं. बीते रविवार साक्षी पहली बार इन्स्टाग्राम पर लाइव आई थी. इस दौरान उन्होंने चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के साथ इंस्‍टाग्राम लाइव पर धोनी से जुड़े कई राज खोलें.

लॉकडाउन में मैकेनिक बन गए धोनी

धोनी का बाइक्स को लेकर लगाव किसी से छिपा नहीं है. हमारे माही को मोटरसाईकिलों का बड़ा शौक है. अब चुकी लोकडाउन में धोनी घर फ्री बैठे हैं इसलिए उनका अधिकतर समय इन्हीं बाइक्स के साथ बित जाता है. साक्षी ने इन्स्टा लाइव पर बाताया कि धोनी लॉकडाउन में मैकेनिक बने हुए हैं. उनके पास 7 बाइक्स हैं और वो उसमें कुछ न कुछ करते ही रहते हैं. यदि याद हो तो कुछ दिन पहले ही धोनी का एक विडियो भी बड़ा वायरल हुआ था जिसमे वे अपने घर के गार्डन में बेटी जीवा को पीछे बैठा बाइक रीडिंग का आनंद ले रहे थे.

 

View this post on Instagram

 

❤️

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

तनाव मिटाने के लिए बेडरूम में करते हैं ये काम

धोनी एक ऐसे व्यक्ति हैं जिनका दिमाग लगातार कुछ ना कुछ सोचता ही रहता है. ऐसे में जब भी उन्हें अपने दिमाग का तनाव कम करना होता है तो वे बेडरूम में एक ख़ास काम करते हैं. साक्षी ने लाइव चैट में बाताया कि धोनी को विडियो गेम खेलने का बड़ा शौक है. अपना तनाव कम करने के लिए वे बेडरूम में विडियो गेम खेलना पसंद करते हैं. साक्षी ने ये भी कहा कि धोनी जब विडियो गेम खेलते हैं तो उन्हें गुस्सा नहीं आता है. वे ये बात समझती है कि इससे धोनी का तनाव कम होगा.

 

View this post on Instagram

 

Times when you crave attention from #mrsweetie ! Video games vs Wife ( Disclamer : close friends of ours will understand this pik )

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

धोनी के 3 यादगार पल

इन्स्टा लाइव के दौरान साक्षी ने धोनी के जीवन के तीन यादगार लम्हों का भी जिक्र किया. इसमें उन्हें पद्म भूषण की उपाधि मिलना, लेफ्टिनेंट कर्नल का सम्‍मान मिलना और 2011 वर्ल्‍ड कप (World Cup) जितना शामिल है.

क्रिकेट से है इमोशनल लगाव

 

साक्षी बताती है कि धोनी क्रिकेट को लेकर बड़े भावुक है. 2015 में बेटी जीवा का जन्म होने वाला था और उधर धोनी वर्ल्ड कपल की वजह से साथ नहीं थे. तब उन्हें हर कोई यही बोल रहा था कि माही तुम्हारे साथ नहीं है, लेकिन साक्षी को इन सब बातों से कोई ख़ास फर्क नहीं पड़ा था. वे जानती हैं कि धोनी के लिए क्रिकेट कितना मायने रखता है. इसके अलावा साक्षी ने इस अफवाह को भी झूठी बाताया कि धोनी और वे बचपन के दोस्त नहीं है.

Back to top button