विशेष

देश-विदेश में आलीशान घरों के मालिक हैं कृष्णा अभिषेक, अमेरिका वाला घर है इतना शानदार

कृष्णा अभिषेक कॉमेडी की दुनिया में सबसे पॉपुलर सितारों में से एक हैं। मशहूर फिल्म अभिनेता गोविंदा के वे भांजे भी हैं। बिल्कुल अपने मामा के नक्शेकदम पर कृष्णा अभिषेक चले हैं। कॉमेडी फिल्मों में उन्होंने भी अपनी पहचान बनाने की चाहत अपने दिल में पाली थी। हालांकि, जितने भाग्यशाली गोविंदा बॉलीवुड में रहे, उतने भाग्यशाली कृष्णा अभिषेक नहीं रहे। कृष्णा को लंबे समय तक गोविंदा के भांजे के रूप में ही पहचाना गया, पर गोविंदा के नाम के दायरे से बाहर निकलकर अब कृष्णा अभिषेक अपनी प्रतिभा के दम पर अपनी एक खास पहचान बना चुके हैं। आज उनकी गिनती इंडस्ट्री के सबसे मशहूर और सबसे अधिक फीस लेने वाले कॉमेडी एक्टर्स में हो रही है।

दोबारा बुलंदियों को छूने लगा कपिल का शो

कपिल शर्मा के साथ कृष्णा अभिषेक को उनके कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में देखा जा रहा है। यहां कृष्णा एक ब्यूटीशियन सपना की भूमिका निभाते हुए नजर आते हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि कृष्णा का साथ कपिल शर्मा को क्या मिला कि उनका शो एक बार फिर से बुलंदियों को छू रहा है। सुनील ग्रोवर की कमी को कृष्णा ने पूरा कर दिया है।

इतना आलीशान घर

मुंबई के अंधेरी वेस्ट में ओबरॉय स्प्रिंग्स के नाम से एक पॉश रेजिडेंशियल कॉम्प्लेक्स स्थित है, जिसमें कृष्णा अभिषेक भी अपनी पत्नी कश्मीरा शाह और दो बेटों के साथ रह रहे हैं। ओबरॉय स्प्रिंग्स को बॉलीवुड हब के भी नाम से जाना जाता है। सबसे खास बात यह है कि इस रेजिडेंशियल कंपलेक्स में 16 से भी अधिक बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के लोकप्रिय सितारों का बसेरा है। यही नहीं, कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह का एक आलीशान बंगला अमेरिका के लॉस एंजिलिस में भी है।

लॉस एंजिलिस से प्यार

देखा जाए तो कैलिफोर्निया के लॉस एंजेलिस से कृष्णा और कश्मीरा को कुछ ज्यादा ही प्यार है। तभी तो छुट्टियां मनाने के लिए अक्सर दोनों को यहां जाते हुए देखा जा सकता है। बार-बार छुट्टियां मनाने के लिए लॉस एंजलिस जाने के दौरान आखिरकार 2017 में यहां एक आलीशान बंगला ही कृष्णा ने खरीद लिया। वेस्ट हॉलीवुड में उनका यह बंगला स्थित है, जिसकी कीमत करीब 35 करोड़ रुपये है।

जुड़वां बेटों के माता-पिता

कृष्णा और कश्मीरा ने 2017 में जहां आलीशान बंगला कैलिफोर्निया में खरीद लिया, वहीं एक और बड़ी खुशी ने उनकी जिंदगी में दस्तक दे दी। सरोगेसी के माध्यम से जुड़वां बच्चों के माता-पिता कश्मीरा और कृष्णा बन गए। कैलिफोर्निया में अपने खूबसूरत बंगले को तो वैसे कृष्णा ने छुपा कर रखा था, पर कृष्णा की बहन आरती सिंह ने उनके इस सीक्रेट को सोशल मीडिया में डालकर लीक कर दिया।

पोस्ट की थीं तस्वीरें

आरती सिंह अपनी भाभी के पास कैलिफोर्निया गई हुई थीं छुट्टियां मनाने के लिए। वहां के घर की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर उन्होंने पोस्ट कर दी थीं। सभी के साथ अपनी खुशी को शेयर करते हुए आरती ने लिखा था कि आखिरकार अपने भाई और भाभी के वेस्ट हॉलीवुड वाले बंगले पर मैं पहुंच गई हूं। सुपर प्राउड।

पढ़ें कभी करते थे टेलीफोन बूथ पर काम अब कमाते हैं इतने करोड़, जानें कैसी है कपिल शर्मा की कहानी

Back to top button