विशेष

लॉकडाउन के बीच तापसी पन्नू के घर से आई बुरी खबर, इस करीबी सदस्य के निधन से टूटी एक्ट्रेस

इस साल बहुत से स्टार्स ने अपने करीबियों को खोया है और लॉकडाउन के कारण उनका घर पहुंचना भी आसान नहीं हो पा रहा है

बॉलीवुड एक्ट्रेस अभिनेत्री तापसी पन्नू पर लॉकडाउन के समय दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। तापसी पन्नू की दादी का हाल ही में निधन हो गया जिसके कारण वो काफी दुखी हो गईं हैं। उनका परिवार भी इस गम में डूबा हुआ है। तापसी अपनी दादी को खूब मानती थीं और उनकी दादी भी अपनी लाडली पोती से बहुत प्यार करती थी। उनका इस तरह चले जाना तापसी को झटका दे गया। उन्होंने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी।

दादी के निधन से दुखी हुईं तापसी

तापसी ने सोशल मीडिया पर गुरुद्वारे की एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- आज हमारे परिवार की आखिरी पीढ़ी भी चली गई है। हमारे अंदर सिर्फ एक खालीपन रह गया है । आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगी, बीजी। तापसी अपनी दादी को बीजी कहकर बुलाती थी। तापसी के इस गम को जानकर फैंस उनकी दादी को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

The last of that generation in the family leaves us with a void that will stay forever…. Biji ❤️

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on


तापसी की इस पोस्ट पर थप्पड़ के को-स्टार पावेल गुलाटी, तुषार हीरानंदानी और निधि सिंह जैसे कई स्टार्स ने संवेदनाएं जताई हैं। बता दें कि तापसी एक फैमिली पर्सन हैं और वो अपने परिवार को पहले प्राथमिकता देती हैं। वो अपने परिवार से ही जुड़ी रहती हैं। उनकी बीजी उनके दिल के बहुत करीब थीं। बता दें कि इस साल बहुत से स्टार्स ने अपने करीबियों को खोया है और लॉकडाउन के कारण उनका घर पहुंचना भी आसान नहीं हो पा रहा है।

गेम ओवर पर कही थी ये बात

हाल ही में तापसी ने अपनी फिल्म गेम ओवर को लेकर भी एक पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने कहा कि इस फिल्म ने मेरी जिंदगी को एक खास मुकाम दिया था। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो व्हीलचेयर पर बैठी नजर आ रहीं थीं। बता दें कि फैंस को तापसी की फिल्म गेम ओवर काफी पसंद आई थी। इस तस्वीर पर तापसी ने बहुत ही रोचक कैप्शन दिया था।

इस तस्वीर के कैप्शन में तापसी ने लिखा था- हम सभी दो जिंदगी जीते हैं। आपकी दूसरी जिंदगी तभी शुरु होती है, जब आप पहली छोड़ देते हैं। उस समय जो लिफाफा मैंने पकड़ा हुआ था। उसमें जो लिखा था वो पहली बार पढ़ना मेरे लिए मुश्किल था। मुझे इस पल में जीने का भरोसा है। ऐसा भी नहीं है कि इससे पहले मेरा कोई प्लान नहीं था। गेम ओवर मेरे लिए एक फिल्म और कहानी से कहीं ज्यादा थी। ये फिल्म उन लोगों के लिए बेहद खास है जो इसके पीछे की सच्चाई समझते हैं।

तापसी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत तेलुगु सिनेमा से की थी। तेलुगु में तापसी ने बहुत नाम कमाया और फिर बॉलीवुड का रुख किया। उनकी पहली हिंदी फिल्म थी चश्मे बद्दूर जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इसके बाद तापसी ने पिंक, बदला, थप्पड़, मुल्क, बेबी जैसी फिल्में करके अपनी दमदार एक्टिंग का परिचय दिया और फैंस के दिल में जगह बनाई। अभी तापसी के हाथ में कई बड़े प्रोजेक्ट हैं। तापसी क्रिकेटर मितालीराज की बायोपिक में नजर आने वाली है। इसके अलावा वो स्पोर्ट्स ड्रामा रश्मि रॉकेट में दिखाई देंगी। कुछ समय पहले तापसी ने थप्पड़ फिल्म में काम किया था जिसे दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों की तरफ से तारीफ मिली थी।

Back to top button