बॉलीवुड

जवानी के दिनों में रवीना से भी खूबसूरत थीं उनकी मां, 54th एनिवर्सरी पर शेयर की पुरानी तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री रही हैं. उनकी खूबसूरती आज भी देखते ही बनती है. इतनी उम्र हो जाने के बाद आज भी रवीना टंडन पूरी तरह से फिट नजर आती हैं. अपनी फिटनेस की वजह से उन्होंने अब भी लाखों फैंस को अपना दीवाना बना रखा है. इन दिनों लॉकडाउन चल रहा है और सोशल मीडिया पर सभी सेलेब्स एक्टिव हो गए हैं. उन्हीं में से एक हैं रवीना टंडन. हालांकि, रवीना सोशल मीडिया पर तो पहले से ही एक्टिव थीं, लेकिन इन दिनों वह अपनी बेटी के साथ टिक टॉक विडियो बनाकर ख़बरों में छाई हुई हैं.

इसी बीच रवीना ने अपने पेरेंट्स की 54th वेडिंग एनिवर्सरी पर कुछ पुरानी तस्वीरों को अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर किया है. रवीना ने कल इन तस्वीरों को अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. रवीना ने कुल 4 तस्वीरें शेयर की, जिनमें से 3 ब्लैक एंड वाइट हैं और एक आज के टाइम की फोटो है. ये उस टाइम की तस्वीरें हैं जब उनके माता-पिता की शादी हुई थी. इन तस्वीरों को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और साथ ही तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं. कुछ ने तो यहां तक कह दिया कि रवीना बिलकुल अपनी मां पर गयी हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि रवीना के पिता का नाम रवि टंडन है और माता का नाम वीना टंडन. रवीना ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि माता-पिता के नाम को मिलाकर उनका नाम रखा गया है. रवीना ने इन्स्टाग्राम पर 4 तस्वीरों को शेयर किया है. ये उनके माता-पिता के जवानी के दिनों की तस्वीरें हैं. हालांकि, इनमें से एक तस्वीर वर्तमान की भी है.

पहली तस्वीर रवीना ने जो शेयर की है उसमें उनके पिता ने हाथ में तलवार पकड़ रखा है और मां शरमाते हुए नीचे की तरफ देख रही हैं.

दूसरी तस्वीर में उनके पिता सूट में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं. वहीं, रवीना की मां साड़ी और सर पर मांगटीका के साथ बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

तीसरी तस्वीर में रवीना के पिता और उनकी मां नजर आ रही हैं. ये फुल लेंथ फोटो है. इस फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे यह उनके रिसेप्शन की तस्वीर है.

वहीं, चौथी और आखिरी फोटो वर्तमान की है. इस तस्वीर में उनके माता पिता बहुत खुश नजर आ रहे हैं और दोनों ने ही अपने सिर पर हैट लगाया है.

जब से रवीना ने ये तस्वीरें पोस्ट की हैं तब से इन्स्टाग्राम के कमेंट सेक्शन पर बधाई देने वालों का तांता लग गया है. फिल्म स्टार से लेकर फैंस ने उन्हें माता-पिता के 54वीं सालगिरह की बधाई दी है. तस्वीरों ने तो एक बात साफ़ कर दी है कि रवीना टंडन को ये खूबसूरती विरासत में मिली है. जवानी के दिनों में उनकी मां भी बेहद खूबसूरत हुआ करती थीं. रवीना आये दिन अपने पेरेंट्स के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वे खुद कई इंटरव्यूज में बता चुकी हैं कि वे अपने पापा के बहुत क्लोज हैं.

पढ़ें शादीशुदा नाना पाटेकर से बेइंतहा मोहब्बत करती थीं मनीषा, इस वजह से हुआ था ब्रेकअप

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button