बॉलीवुड

सारा अली खान का बड़ा खुलासा, बताया- ‘सैफ अली खान के साथ क्यों नहीं रहती’

साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सारा अली खान ने बहुत जल्द लोगों के दिलों पर राज करना शुरु कर दिया है। आज की डेट में उनकी लोकप्रियता इस हद तक बढ़ गई है कि, लोग उनसे जुड़ी किसी भी छोटी मोटी जानकारी को मिस नहीं करना चाहते हैं। इतना ही नहीं, सारा अली खान अपने फैंस को कभी नाराज नहीं करती हैं और समय समय पर अपनी लाइफ से जुड़ी कोई न कोई बात शेयर करती रहती हैं। ऐसे में इन दिनों उनका एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने पापा के बारे में बात करती हुई नजर आ रही हैं। चलिए जानते हैं, सारा ने अपने पापा के बारे में क्या बताया है?

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर अपने सोशल मीडिया एक्टिविटी की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। इसी कड़ी में आजकल उनका एक इंटरव्यू वीडियो खूब वायरल हो रहा है। उन्होंने इस इंटरव्यू में बताया था कि, आखिर वे अपने पापा के साथ उनके घर में क्यों नहीं रहती हैं? उनका यह बयान सोशल मीडिया पर एक बार फिर से सनसनी फैला रहा है। याद दिला दें कि, सारा अली खान कभी भी अपनी फैमिली से जुड़े सवालों को नज़रअंदाज नहीं करती हैं, बल्कि उन पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। तो चलिए जानते हैं कि, उन्होंने अपने इस इंटरव्यू में क्या कुछ कहा है?

मां ने हमारे लिए अपना करियर छोड़ा- सारा अली खान

इंटरव्यू में जब सारा अली खान से पूछा गया कि, वे अपने पापा के साथ क्यों नहीं रहती हैं? तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मेरी मां ने मुझे बचपन से पाला है और भाई इब्राहिम के होने के बाद उन्होंने अपना करियर भी छोड़ दिया। उन्होंने आगे कहा कि, मां ने हमारा बहुत ध्यान रखा है, जिसकी वजह से हम उस घर में नहीं रह सकते हैं, जहां मेरे माता-पिता खुश न हो। दरअसल, सैफ अली खान और अमृता के बीच रिश्ते ठीक नहीं थे, जिसकी वजह से दोनों का तलाक हो गया था।

पापा के साथ भी खुश रहती हूं- सारा अली खान

सारा अली खान ने अपनी बातचीत में आगे कहा कि पापा जब हमसे मिलते हैं, तो हम उनके साथ भी खुश रहते हैं और वे भी हमें भरपूर टाइम देते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे किसी चीज़ की कमी नहीं रही और मुझे इससे बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता है कि मेरे माता पिता अलग अलग घर में क्यों रहते हैं। सारा कहती हैं कि, मेरे लिए ये मायने रखता है कि, मेरे माता पिता हमेशा खुश रहें। बता दें कि, अमृता से तलाक लेने के बाद सैफ अली खान ने करीना कपूर से शादी कर ली, जिनसे उनका एक बेटा भी है।

मुझे कोई शिकायत नहीं है- सारा अली खान

एक्ट्रेस सारा अली खान से जब पूछा गया कि सैफ अली खान तैमूर के साथ ज्यादा टाइम स्पेंड करते हैं, तो इस पर उन्होंने कहा कि तैमूर छोटा भाई है और पापा उसे ज्यादा टाइम देते हैं, जिससे मुझे कोई शिकायत नहीं है। इसके आगे उन्होंने कहा कि पापा हमें भी खुशिया देते हैं, ऐसे में उनसे कोई शिकायत नहीं है, बल्कि हम सब बहुत खुश हैं।

Back to top button