भिखारी बनी इन महिलाओं ने किया ऐसा काम, जिसे देखकर हो जायेंगे हैरान… वीडियो वायरल!

आये दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई वीडियो वायरल होता है। कुछ वीडियो तो इतने ज्यादा वायरल हो जाते हैं कि पल भर में ही उन्हें लाखों लोग देख लेते हैं। सोशल मीडिया के इस दौर में कोई भी बात छिपी नहीं रह सकती है। सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो देखने को मिलते हैं, जो लोगों को हैरत में डाल देते हैं। सोशल मीडिया पर लोगों की अजीब हरकतों के वीडियो, डांस वीडियो, लड़ाई-झगड़ें के वीडियो देखने को मिल जाते हैं। कई बार हमें अजीब तरह से की गयी चोरी का वीडियो भी देखने को मिलता है।

फिल्मी स्टाइल में भी होती हैं चोरी की घटनाएं:

आप तो जानते ही हैं कि चोरी एक अपराध है फिर भी लोग इसे करने से जरा भी नहीं कतराते हैं। हमारे बीच कई ऐसी चोरी की घटानाएं होती हैं, जिन्हें देखकर खुद पर यकीन नहीं होता है। कई बार फिल्मी स्टाइल में चोरी की घटना देखने को मिलती हैं तो कई बार उससे भी हटकर। समझ में नहीं आता है कि चोरी करने वाले इतनी नई स्टाइल लाते कहां से हैं। आज हम आपको जिस चोरी की घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, उसे देखने के बाद आप हैरान-परेशान हो जायेंगे।

मालिक निकलता है दुकान से बाहर:

दरअसल एक दुकान में तीन महिलायें भीख मांगने के लिए घुसती हैं। दुकानदार उन्हें पहले ही बाहर रोकता है लेकिन वह जबरदस्ती दुकान के अन्दर घुस जाती हैं। घुसने के बाद इन भिखारी बनी महिलाओं ने ऐसी घटना को अंजाम दिया जिसके बारे में कोई सपने में भी नहीं सोच सकता है। हुआ ये कि तीनों महिलाएं दुकान में घुस जाती हैं, तो मालिक उन्हें बाहर निकलता है, तभी एक महिला टेबल पर पड़े महंगे मोबाइल को उठा कर रख लेती है।

नजर बचाकर उठा लेती है महंगा मोबाइल:

उन तीनों महिलाओं की यह शर्मनाक हरकत दुकान में लगे हुए CCTV कैमरे में कैद हो गयी। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुकान में तीन महिलाएं घुसती हैं। उनमें से एक महिला की गोद में एक छोटा बच्चा भी रहता है। जब मालिक उन्हें बाहर जाने के लिए कहता है तो सबकी नजरों से बचकर एक महिला टेबल पर रखे मोबाइल को उठा लेती है। इस समय यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो देखें-

***

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

error: Content is protected !!