बॉलीवुड

लॉकडाउन में अक्षय के बेटे ने किया ऐसा काम कि खुश हो गई ट्विंकल, बोली- मैंने सोचा नहीं था कि..

कोरोना वायरस के चलते पुरे देश में 31 मई तक का लॉकडाउन है. लोगो को घर में कैद बैठे दो महीने से ऊपर हो गए हैं. गरीब हो या आमिर, आम जनता हो या बड़े बड़े सेलिब्रिटी, इस कोरोना से सबको घर पर रहने को मजबूर कर दिया है. फ़िल्मी सितारें भी शूट्स बंद होने की वजह से घर में ही चिल्ल कर रहे हैं. इस खाली समय में इनके मनोरंजन का साधन सोशल मीडिया बना हुआ है. लगभग सभी सितारें लॉकडाउन पीरियड में सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव हो गए हैं. यहाँ ये अपनी और फैमिली से जुड़ी हर अपडेट शेयर करते रहते हैं. इस बीच अक्षय कुमार की बीवी ट्विंकल खन्ना ने भी अपने 17 साल के बेटे आरव से संबंधित एक ख़ास चीज शेयर की है.

बेटे के इस काम से झूम उठी ट्विंकल

आरव इस लॉकडाउन में अपनी फैमिली के साथ अधिक समय बिता रहा है. उसने घर पर ही रहकर एक ऐसा काम किया है जिसे देख उसकी माँ यानी ट्विंकल खन्ना कुमार ख़ुशी से झूम उठी है. दरअसल आरव ने अपने हाथो से चॉकलेट ब्राउनी बनाई है. इसी बात से ट्विंकल बेहद खुश है. आपको ये बात शायद बड़ी ना लगे लेकिन एक माँ के लिए उसके बच्चे का खुद से खाना तैयार कर लेना एक बड़ी बात ही होती है. ट्विंकल ने अपने इन्स्टाग्राम पर आरव के द्वारा बनाई गई चॉकलेट ब्राउनी की एक तस्वीर भी साझा की है. ये दिखने में बेहद सुंदर और स्वादिष्ट लग रही है.

 

View this post on Instagram

 

When I had a bun in the oven, I did not know I was going to push out a future baker. I produced him and seventeen years later he produced this Chocolate brownie cake with cherry compote. #ProudMomMoment

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on


इस फोटो को शेयर करते हुए ट्विंकल कैप्शन में लिखती है – “जब मेरे ओवन (गर्भ) में एक बन (भ्रूण) था तो मैंने सोचा नहीं था कि मैं एक फ्यूचर बेकर को बाहर निकाल रही हूँ. मैंने उसे प्रोड्यूस किया और 17 सालों बाद उसने चेरी कॉम्पोट के साथ इस चॉकलेट ब्राउनी केक को प्रोड्यूस किया.” बता दे कि ट्विंकल का सेन्स ऑफ़ ह्यूमर काफी अच्छा है और वे इस तरह के फनी कैप्शन अक्सर लिखती रहती है.

जैसा बाप वैसा बेटा

आरव को कुकिंग करने का ये शौक अपने पापा अक्षय कुमार से विरासत में मिला है. अक्षय कुमार को भी खाना पकाना बड़ा पसंद है, वे एक बेहतरीन शेफ भी हैं. शेफ होने के साथ साथ आरव अपने पापा की तरह मार्शल आर्ट्स एक्सपर्ट भी है. उसने इसकी ट्रेनिंग ले रखी है. 2016 में आरव ने जापानी मार्शल आर्ट्स की कला कुडो में ब्लैक बेल्ट हासिल किया था. अक्षय और आरव का आपस में रिश्ता बाप बेटे जैसा कम और दोस्तों जैसा अधिक है. आरव दुसरे स्टार किड्स की तरह ज्यादा शो-ऑफ नहीं करता है, बल्कि उसे तो मीडिया की लाइम लाइट से दूर ही रहना पसंद है. एक बार ट्विंकल ने बाताया था कि आरव के मोबाइल में उनका नंबर ‘पुलिस’ नाम से सेव है.

 

Back to top button