बॉलीवुड

प्रियंका ने शेयर की आर्मी यूनिफार्म में पेरेंट्स की पुरानी फोटो, खास मैसेज में लिखी ये बात

पूरी दुनिया इस वक्त कोरोना महामारी की चपेट में है. कोरोना वायरस से बचने के लिए ही देशभर में संपूर्ण लॉकडाउन लगा हुआ है. इस दौरान हर कोई अपने-अपने घरों में ही रह रहा है. लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी अपने-अपने घरों में ही रहकर समय बिता रहे हैं. वैसे इस लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पहले से कहीं ज्यादा सक्रिय नजर आ रहे हैं और अपने फैन्स से जुड़े हुए हैं. प्रियंका चोपड़ा भी सोशल मीडिया पर इन दिनों आम दिनों की तुलना में कुछ ज्यादा ही समय बिताते हुईं नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं देसी गर्ल


हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री की ओर से अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक एक वीडियो पोस्ट किया गया था. वीडियो में प्रियंका चोपड़ा को अजीबोगरीब हेयर स्टाइल के साथ पंजाबी धुन पर डांस करते हुए देखा गया था. इसके बाद उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर करके उम्मीद बनाम वास्तविकता का मतलब समझाया. वहीं, देसी गर्ल ने निक के साथ की भी तस्वीरों को पोस्ट किया जब वह पहली बार उनके साथ डेट पर गयी थीं. ये तस्वीरें 2 साल पुरानी हैं.

लेकिन यादों का सिलसिला यहीं थमा नहीं. अब प्रियंका ने अपने पेरेंट्स की तस्वीर को इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया ही. इस तस्वीर में उनके दिवंगत पिता अशोक चोपड़ा और मां मधु चोपड़ा यूनिफार्म में नजर आ रहे हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका ने एक खास कैप्शन भी दिया है. प्रियंका का ये पोस्ट उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वे इसे जमकर लाइक व शेयर कर रहे हैं. इस तस्वीर पर फैंस के अच्छे-अच्छे कमेंट्स भी आ रहे हैं. बता दें कि देसी गर्ल के पेरेंट्स आर्मी में अपनी सर्विस दे चुके हैं.

शेयर की पेरेंट्स की ब्लैक एंड वाइट फोटो


प्रियंका ने पेरेंट्स की ब्लैक एंड वाइट यूनिफार्म में तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, “मेरे माता-पिता ने भारतीय सेना में काम किया है और शायद यही कारण है कि मैं दुनियाभर में मौजूद सभी मिलिट्री फैमिली से खुद को जोड़ पाती हूं. आज उन सभी शहीद जवानों को याद करते हैं, जिन्होंने हमारी स्वतंत्रता की रक्षा के लिए अपने जीवन की कभी परवाह नहीं की”. गौरतलब है कि ‘मेमोरियल डे’ के मौके पर प्रियंका ने फैंस के साथ ये तस्वीर शेयर की है.

निक के साथ यहां थी प्रियंका की पहली डेट


इससे पहले प्रियंका ने निक के साथ अपनी 2 साल पुरानी तस्वीरें शेयर की थीं. तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका ने यह भी बताया कि ये उनकी साथ में पहली तस्वीर थी. प्रियंका की इस पोस्ट को अब तक 17 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. प्रियंका द्वारा शेयर की गयी यह तस्वीर डोजर स्टेडियम (कैलिफ़ोर्निया) की है. इस तस्वीर को देखकर लगता है कि दोनों कोई मैच देखने गए थे.

पढ़ें ऐश्वर्या की रॉयल गोदभराई की तस्वीरें पहली बार आई सामने, बच्चन परिवार ने ऐसा रखा था बहू का ख्याल

यह भी पढ़ें प्रियंका का फर्जीवाड़ा आया सामने, 1000 बसों की लिस्ट में निकलें बाइक, कार और एम्बुलेंस के नंबर

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button