बॉलीवुड

करोड़ों में खेलती हैं टीवी जगत की ये 5 अभिनेत्रियां, एक एपिसोड के लिए वसूलती हैं इतनी मोटी रकम

आज के समय में न सिर्फ बॉलीवुड की फिल्मी दुनिया में बल्कि टेलीविजन की दुनिया में भी कई बेहतरीन और खूबसूरत अदाकाराएं हैं। ये एक्ट्रेस आज कल लोगों को अपनी शानदार एक्टिंस के साथ साथ खूबसूरती से भी दीवाना बना रही हैं। अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के दम पर कई टीवी अदकाराएं बॉलीवुड में भी अपने कदम रख चुकी हैं। अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर टीवी जगत में नाम कमाने वाली ये अदाकाराएं अब एक एक एपिसोड के लिए लाखों रूपए चार्ज करती हैं। आज हम अपने इस आर्टिकल के जरिए टीवी की दुनिया की ऐसी ही 5 अदाकाराओं के बारे में बताएंगे, जो अपने एक एपिसोड के लिए सबसे ज्यादा पैसा लेती हैं। आइये जानते हैं कि आखिर कौन हैं वो एक्ट्रेसेस…

मौनी रॉय

छोटे पर्दे की नागिन कही जाने वाली मौनी रॉय की लोकप्रियता नागिन सीरियल से बढ़ी थी, इसलिए उन्हें अब छोटे पर्दे की नागिन भी कहा जाता है। मौनी को आजकल बॉलीवुड से भी ऑफर आ रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, वो एक एपिसोड के लिए 1.25 लाख रूपए से 1.50 लाख रूपए तक चार्ज करती हैं। मौनी रॉय बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड में नजर आई थीं।

हिना खान

छोटे पर्दे की सबसे लोकप्रिय अदाकारओं में से एक हिना खान की एक फिल्म ‘हैक्ड’ हाल ही में रिलीज हुई है। ये फिल्म काफी सुर्खियों में रही। हिना खान ने ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में जबरदस्त एक्टिंग की थी, इसी धारावाहिक के कारण वो घर घर में पहचानी जाने लगीं। इसके अलावा हिना बतौर कंटेस्टेंट बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी जैसे रिएलीटी शो में भी नजर आईं थीं। हिना खान एक एपिसोड के लिए 1-1.25 लाख रूपए चार्ज करती हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी


टीवी के दुनिया की सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक दिव्यांका त्रिपाठी कई  शो मसलन, बनू मैं तेरी दुल्हन, मिसेज & श्री शर्मा इलाहाबादवाले और ये है मोहब्बतें में नजर आ चुकीं हैं। दिव्यांका ने टीवी दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाकर रखी है। गौरतलब हो कि फोर्ब्स सेलिब्रिटीज लिस्ट के अनुसार दिव्यांका एक एपिसोड के लिए 1 लाख रूपए चार्ज करती हैं।

जेनिफर विंगेट

छोटे पर्दे की बेहद हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस कही जाने वाली अदाकारा जेनिफर विंगेट ने भी कई लोकप्रिय धारावाहिकों में काम किया है। अभी की बात करें तो, जेनिफर विंगेट बेहद नामक एक धारावाहिक में काम कर रही हैं। बताया जाता है कि जेनिफर प्रति एपिसोड 80 से लेकर 90 हजार रूपए तक चार्ज करती हैं।

सुरभि ज्योति

सुरभि ज्योति इन्हें टीवी जगत की दूसरी नागिन के नाम से भी जाना जाता है, क्योंकि टीवी धारावाहिक नागिन के तीसरे पार्ट में यानी नागिन 3 में सुरभि ने मौनी रॉय की जगह ली थी। मौनी रॉय की तरह ही सुरभि को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया। एक बार अपना नाम बना लेने के बाद अब सुरभि ज्योति भी हर एपिसोड के लिए 70 से 80 हजार रूपए चार्ज करती हैं।

Back to top button