बॉलीवुड

जूही चावला के पापा ने ठुकराया था सलमान का प्रपोजल, शादी करना चाहते थे दबंग खान- देखें वीडियो

मेरे शादी के प्रपोजल को जूही के पिता ने नकार दिया- सलमान

बॉलीवुड के सुपरस्टार और भाई के नाम से लोकप्रिय सलमान खान की फिल्में काफी चर्चा में रहती हैं, उनकी हर फिल्म फैंस को खूब पसंद आती है। इतना ही नहीं, जिस तरह से उनकी फिल्मों की चर्चा होती है, उसी तरह से उनकी लव लाइफ की चर्चा भी आए दिन चलती रहती है। सलमान के दिल के करीब कई हसीनाएं आईं, लेकिन किसी से भी उनकी शादी नहीं हो पाई। सोमी अली, संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ जैसी एक्ट्रेस उनकी प्रेमिकाएं बनीं। फिर भी आज 54 वर्षीय सलमान खान अविवाहित हैं। आपको बता दें कि सलमान खान का दिल कभी जूही चावला के लिए भी धड़कता था। दोनों की शादी भी होने ही वाली थी और होते होते रह गई थी। आइये जानते हैं कि आखिर क्यों नहीं हो पाई जूही-सलमान की शादी..?

मेरे शादी के प्रपोजल को जूही के पिता ने नकार दिया- सलमान

सलमान न सिर्फ जूही चावला को पसंद करते थे, बल्कि उनसे शादी भी करना चाहते थे, किंतु सलमान और जूही के रिश्ते के बीच आ गए जूही चावला के पिता।  इन दिनों सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में सलमान खान ने एक बड़ा खुलासा किया है। सलमान ने इस इंटरव्यू में कहा कि वो जूही चावला से शादी करना चाहते थे। और शादी का प्रपोजल लेकर जूही के घर पर भी पहुँचे थे। साथ ही सलमान ने बताया कि मेरे शादी के प्रपोजल को जूही के पिता ने साफ नकार दिया।

पता नहीं जूही के पिता को क्या चाहिए था – सलमान खान

इसके बाद इंटरव्यू में सलमान से और कई सवाल पूछे गए। जब सलमान से पूछा गया कि जूही के पिता ने आपके प्रपोजल को क्यों नकार दिया? इस सवाल का जवाब देते हुए सलमान ने कहा कि ‘पता नहीं उनको क्या चाहिए था? शायद मैं उनकी बेटी जूही के लायक नहीं था।’ एक दिलचस्प बात आपको बता दें कि जूही और सलमान खान ने किसी फिल्म में एक साथ काम नहीं किया है। इसको लेकर जब सलमान से सवाल पूछा गया कि ‘आप और जूही ने एक साथ किसी फिल्म में काम क्यों नहीं किया?’ इस पर जवाब देते हुए सलमान ने कहा कि ‘जूही मेरे साथ कभी काम नहीं करना चाहती थी।’ हालांकि बॉलीवुड के एक सीन में जूही और सलमान को एक साथ देखा गया था। 1997 में आई फिल्म दीवाना मस्ताना में सलमान और जूही का एक कोर्ट मैरिज का सीन था।


चलते चलते बता दें कि लॉकडाउन के इस दौर में कई सेलेब्स के पुराने इंटरव्यूज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी कड़ी में सबके चहते सलमान खान के भी कई नए पुराने वीडियोज सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। हाल ही में सलमान के दो गाने प्यार करोना और तेरे बिना रिलीज हुआ है। ये गाने उनके फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं। सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें, तो लॉकडाउन से पहले फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन कोरोना के कारण हुए लॉकडाउन में फिल्म की शूटिंग बंद हो गई। अब वक्त ही बताएगा कि सलमान की ये फिल्म आने वाले दिनों में किसी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रीलीज होगी या सिनेमाघरों में।

Back to top button