बॉलीवुड

जब दीपिका ने रनबीर को रंगे हाथों धोखा देते पकड़ा, एक्टर ने कहा- हां मुझसे गलती हुई थी क्योंकि..

दीपिका रनबीर के धोखे से इतना टूट गईं थीं कि डिप्रेशन में चलीं गईं थी और इससे बाहर आने में उन्हें कई महीने लग गए

बॉलीवुड में बहुत से कपल ऐसे रहे हैं जिनकी एक वक्त पर प्यार की मिसालें दी जाती थीं, लेकिन अब वो एक साथ नहीं। किसी जमाने में वो लव बर्ड्स दीपिका पादुकोण और रनबीर कपूर हुआ करते थे। फिल्म में जैसे दोनों की एंट्री हुई थी उसके साथ ही उनके अफेयर की खबरें भी जोर पकड़ने लगीं थीं। दोनों ने साथ में कई हिट फिल्में भी दीं। ऑफस्क्रीन दोनों का प्यार परवान भी चढ़ रहा था। एक वक्त पर ये जोड़ी बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी बन गई थी। इसके बाद रनबीर की तरफ से मिला दीपिका को धोखा और पूरी कहानी ही पलट गई। दीपिका को धोखा देने की बात रनबीर ने एक इंटरव्यू में खुद स्वीकार की थी।

सेट पर हुई दोस्ती और फिर हुआ प्यार

रनबीर और दीपिका का फिल्मों में एंट्री करने के साथ साथ एक दूसरे के प्यार में पड़ जाना एक इत्तेफाक था। सांवरिया रनबीर और शांति गर्ल दीपिका की मुलाकात उनके कॉमन मेकअप मैन ने करवाई थी। दोनों अलग अलग फिल्मों में काम कर रहे थे, लेकिन उनका मेकअप मैन एक ही था। इसके बाद दोनों की दोस्ती हुई और ये रिश्ता आगे बढ़ने लगा। दूसरी ही फिल्म में दीपिका और रनबीर अपनी ऑफस्क्रीन कमैस्ट्री के चलते कास्ट कर लिए गए।

फिल्म बचना ए हसीनों की शूटिंग के दौरान रनबीर और दीपिका एक दूसरे के और करीब आ गए। दीपिका तो रनबीर के प्यार में इतनी दिवानी हो गईं कि उन्हें दुनिया से छिपाने की जरुरत नहीं लगीं। उन्होंने अपनी गर्दन पर रनबीर के नाम का टैटू तक बनवा लिया था। इस कमिटमेंट को देखकर लोगों को भी अंदाजा लग गया कि ये दोनों अब एक दूसरे को कभी नहीं छोड़ने वाले।

दीपिका को चीट कर रहे थे रनबीर

हालांकि ये रिश्ता बहुत ज्यादा समय तक नहीं चल पाया। साल 2010 में दीपिका और रनबीर का ब्रेकअप हो गया। एक इंटरव्यू में दीपिका ने बगैर रनबीर का नाम लिए बताया था कि रिश्ते टूटने का गम उन्हें अंदर तक झकझोर चुका था। दीपिका ने कहा कि मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ा था। उस वक्त मेरे होश उड़ गए थे। मैंने सबकुछ भुलाकार उससे खुद को अलग कर लिया।

दीपिका ने आगे कहा कि जब मैं उसे डेट कर रही थी तभी सबने मुझसे कहा था कि वो तुम्हें धोखा दे रहा है। मुझे भी ऐसा लग रहा था, लेकिन मैंने सोचा की कहीं मुझमें तो कोई कमी नहीं । हालांकि जब मैंने उसे धोखा देते पकड़ा तो उसी वक्त सारे रिश्ते खत्म कर दिए। फिर उसने ब्रेकअप ना करने की भीख मांगी तो मैंने उसे दूसरा मौका दे दिया।

रनबीर ने मानी थी अपनी गलती

आगे दीपिका ने कहा कि जब उसने मुझे पहली बार धोखा दिया तो मुझे लगा कि हमारे रिश्ते में कोई कमी रह गई है शायद, लेकिन जब धोखा देना किसी की आदत बन जाए तो आप कुछ नहीं कर सकते। मैंने उस रिश्ते में सबकुछ दिया, लेकिन मुझे बदले में कुछ नहीं मिला। गौरतलब है कि रनबीर ने इस बात को एक इंटरव्यू में स्वीकार किया था कि उन्होंने दीपिका को धोखा दिया था।

रनबीर ने कहा था कि हां मैंने उस वक्त धोखा दिया था क्योंकि तब मेरे अंदर अक्ल नहीं थी, मैं अनुभवहीन था। इन सारी चीजों का एहसास आपको तब होता है जब आप बड़े होते हो। तब जाकर आपको समझ आता है कि प्यार में क्या होना चाहिए। जब आप किसी के लिए कमिटेड नहीं हो सकते तो उस रिश्ते को हां क्यों कहना?

ब्रेकअप के बाद दोस्त बने रनबीर-दीपिका

रनबीर ने आगे कहा कि बेवफाई प्यार की डील तोड़ देती है। एक बार जब ये सामने आ जाए तो विश्वास खत्म हो जाता है। इससे बचना चाहिए।बता दें कि रनबीर से ब्रेकअप के बाद दीपिका टूट गईं थी और डिप्रेशन में चली गईं थी। इसके बाद उन्होंने खुद को संभाला और खुद को आगे बढ़ाया। दीपिका ने इसके बाद एक से बढ़कर एक फिल्म की। यहां तक की रनबीर के साथ उनकी दोस्ती भी हो गई।

ब्रेकअप के बाद दीपिका और रनबीर ने ये जवानी है दीवानी और तमाशा जैसी फिल्मों में काम किया था। इस जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया। इसके बाद दीपिका की जिंदगी में आ गए रणवीर सिंह। उनके प्यार ने दीपिका को फिर से रिश्ते पर भरोसा करना सिखाया और उन्होंने 14 नंवबर 2018 को रणवीर संग शादी कर ली। वहीं रनबीर भी आज कल आलिया भट्ट के साथ रिलेशन में हैं और इनकी शादी की खबरें भी आती रहती हैं।

Back to top button