बॉलीवुडराजनीति

रमजान में परेशान हुई सांसद नुसरत जहां, फोटोज़ शेयर कर बताया दिल का हाल

बंगाली सिनेमा की बेहतरीन एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां इन दिनों एक अलग ही दुनिया में जी रही हैं। नुसरत जहां ने अपनी कुछ तस्वीरों के जरिए बताया है कि वो इन दिनों मूड स्विंग से काफी परेशान हैं। उन्होंने अपने कुछ फोटोज सोशल मीडिया में शेयर किए हैं, जिसमें वो अपने मूड स्विंग से परेशान दिख रही हैं। नुसरत जहां की तस्वीरों से स्पष्ट पता चलता है कि, देशव्यापी लॉकडाउन से अब वो बोर हो चुकी हैं और इन दिनों उनका मूड हर पल बदल रहा है। आइये देखते हैं, उनकी तस्वीरें…

मूड स्विंग से परेशान हैं नुसरत

 

View this post on Instagram

 

Have a good day ahead..!!

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on


कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के कारण आम से लेकर खास तक हर कोई किसी न किसी रूप से प्रभावित है। इसी सूची में सांसद नुसरत जहां का नाम भी इन दिनों जुड़ गया है। नुसरत का कहना है कि उनका मूड घर बैठे बैठे अपने आप बदल जाता है। इन दिनों वो घर पर रहते रहते कभी मस्ती करती हैं, तो कभी वो अचानक से उदास हो जाती हैं। आपको बता दें कि लॉकडाउन का असर अब उनके तस्वीरों में साफ झलक रहा है।

नुसरत जहां की खुशी का राज

 

View this post on Instagram

 

Monochrome love…🖤

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on


इन तस्वीरों में नुसरत जहां काफी खुश हैं, लेकिन उन्होंने अपनी इस खुशी का राज अभी तक नहीं बताया है। वैसे नुसरत जहां के इतने खुश होने का कारण तो अब सिर्फ वही बता सकती हैं, क्योंकि लॉकडाउन जैसे विकट परिस्थिति में उनके पास खिलखिलाने का कारण कहां से आया, ये हर कोई जानना चाहता है।

लॉकडाउन में कर रही हैं इंजॉय

 

View this post on Instagram

 

Many moods..!! #throwback #moodsofawoman #funtimes

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on


नुसरत जहां की कई ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों को देखकर ऐसा लगता है कि नुसरत अपने अकेलेपन को काफी अच्छे से इंजॉय करना जानती हैं। बता दें कि उन्होंने अलग अलग पोज देकर कई ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज सोशल मीडिया में शेयर किए हैं।

ईद का इंतजार


बंगाल की इस हसीना को ईद का इंतजार है। हालांकि लॉकडाउन के कारण ईद में इस साल नुसरत न अपने रिश्तेदारों से मिल पाएंगी और न ही दोस्तों से मिलना मुमकिन होगा। फिर भी नुसरत जहां ने ईद के लिए कुछ खास तैयारियां की हैं।

नुसरत के लिए वीडियो कॉलिंग बना टाइम पास का जरिया


लॉकडाउन के इस दौर में हर किसी के लिए इंटरनेट और सोशल मीडिया ही टाइम पास का जरिया बना हुआ है। ऐसे में नुसरत भी अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से वीडियो कॉलिंग करके टाइम पास कर रही हैं। उन्होंने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है, जिसमें देखा जा सकता है कि, नुसरत वीडियो कॉलिंग के दौरान हाथ जोड़ रही हैं।

नुसरत रख रही हैं रोजा

रमजान का महीना चल रहा है, ऐसे में नुसरत जहां भी रोजा रख रही हैं। थोड़े दिन पहले ही नुसरत ने अपने फैमिली के साथ शाम की इफ्तारी की फोटो शेयर करके इस बात का खुलासा किया था। नुसरत इस तस्वीर में बहुत ही खूबसूरत दिख रही हैं। बता दें कि नुसरत ने इन फोटोज को सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा किया था। तस्वीरें सोशल मीडिया पर आने के बाद खूब पसंद की गई थी।

आंखो पर काजल लगाकर दिया पोज

रमजान में परेशान हुई सांसद नुसरत जहां, फोटोज़ शेयर कर बताया दिल का हाल

आंखों पर काजल के साथ पोज देती हुई नुसरत बला की खूबसूरत लग रही हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि नुसरत की आंखें काफी सुंदर हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close