हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

लड़के की हालत उस समय खराब हो गयी जब उसने पानी से निकलते देखा भूत को…. देखें वीडियो!

शायद आप किसी जंगल में गए होंगे और आपका दोस्त भी आपके साथ रहा होगा, इसलिए शायद आपको लगता होगा कि आपको कौन डरा सकता है। जंगल में अनेक तरह की चीजें पायी जाती हैं, उनमें से आत्मा और भूत भी एक है। अक्सर किसी फिल्म में भूत या आत्मा को जंगल में ही दिखाया जाता है। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि खून करके लोगों को जंगल में छिपते हुए सबसे ज्यादा दिखाया जाता है। फिल्म में यह अक्सर देखने को मिलता है कि भूत जंगल से आकर ही लोगों को अपना शिकार बनाता है और अपना काम पूरा हो जाने के बाद वह पुनः जंगल में चला जाता है।

भगवान के साथ होते हैं शैतान भी:

हालांकि फिल्म और असल जिंदगी में बहुत अंतर होता है। असल जिंदगी में केवल कुछ ही लोग हैं जो भूतों पर यकीन करते हैं, ज्यादातर लोगों का मानना है कि भूत-आत्मा बस लोगों की कल्पना हैं। ऐसी कोई चीज नहीं होती है। जबकि जो लोग मानते हैं, उनका कहना होता है कि इस पृथ्वी पर भगवान के साथ-साथ शैतान भी निवास करते हैं। ये आत्माएं किसी अतृप्त इच्छा की पूर्ति के लिए पृथ्वी पर रुकी होती हैं।

नहीं होती सारी आत्माएं बुरी:

जब तक इनकी इच्छा पूरी नहीं होती है यह पृथ्वी पर ही रुकी रहती हैं। ऐसा कहा जाता है कि सभी आत्माएं बुरी नहीं होती हैं, कुछ अच्छी भी होती हैं और लोगों को अपनी बात बताना चाहती हैं। आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें एक आत्मा लड़के से कुछ कहने की कोशिश करती है, लेकिन आत्मा को देखकर लड़के की हालत खराब हो जाती है। वह बिना कुछ सुने ही वहां से भाग जाता है।

आत्मा बढ़ा रही थी मदद के लिए अपना हाथ:

दरअसल एक लड़का जंगल में किसी काम से अपने दोस्त के साथ जाता है। उसका दोस्त वहां आस-पास के माहौल का वीडियो बना रहा होता है। जबकि लड़का पानी के किनारे बैठकर कुछ करने लगता है। अचानक वह उठकर तेजी से भागता है। उसके दोस्त को समझ में नहीं आता है कि अचानक ऐसा क्या हो गया जो यह भाग रहा है। जब उसने ध्यान से अपने कैमरे की रिकॉर्डिंग को पीछे करके देखा तो पता चला कि वहीं पानी में एक बड़े पत्थर के पीछे से एक परछाई जैसी कुछ चीज निकलती हुई दिखाई दे रही है। वह किसी मदद के लिए अपना हाथ बढ़ाती हुई दिख रही है।

वीडियो देखें-