बॉलीवुड

पहली पत्नी को तलाक देकर हिमेश ने सोनिया से रचाई थी शादी, सालगिरह पर तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

सोनिया कपूर बॉलीवुड और टीवी जगत में काम कर चुकी हैं, लेकिन शादी के बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया

साल 2018 बॉलीवुड के लिए वेडिंग सीजन लेकर आया था। इस साल दीपिका-रणवीर, निक प्रियंका, सोनम-आनंद, नेहा-अंगद जैसे सितारों ने शादी की थी। इस लिस्ट में सिंगर, कंपोजर और एक्टर हिमेश रेशमिया का नाम भी शामिल हैं जिन्होंने 11 मई 2018 को गर्लफ्रेंड सोनिया के साथ गुपचुप तरीके से शादी की थी। हिमेश रेशमिया ने अपनी पत्नी सोनिया कपूर के साथ शादी की दूसरी सालगिरह सेलिब्रेट की। इस खास मौके पर हिमेश ने अपनी पत्नी सोनिया के साथ एक रोमांटिक तस्वीर भी शेयर की जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

एनिवर्सरी पर हिमेश ने शेयर की तस्वीर

अपनी सालगिरह के मौके पर दो तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की है। इस तस्वीर में दोनो ही मैचिंग आउटफिट में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ हिमेश ने कैप्शन में लिखा कि तुम्हें और खुद को शादी की सालगिरह की बधाई दे रहा हूं। लव यू…

 

View this post on Instagram

 

Wedding anniversary , Wishing you and I , love youuuuuuuuuu

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on


इसके अलावा हिमेश ने एक और तस्वीर शेयर की जिसमें दोनों बेहद रोमांटिक नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ हिमेश ने लिखा कि सिनेमा को मिस कर रहा हूं। वेडिंग एनिवर्सिरी पर फिल्मगिरी लव यू। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

Missing the cinemas , full on filmigiri on wedding anniversary , love you

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on


गौरतलब है कि बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया की ये दूसरी शादी थी। इससे पहले हिमेश ने कोमल से शादी की थी। इस शादी से उन्हें एक बेटा भी है जिसका नाम स्वयं है। हालांकि कोमल और हिमेश में आपसी मतभेद होने के कारण दोनों का रिश्ता टूटता चला गया और अंत में 2017 में दोनों ने एक दूसरे को तलाक दे दिया। इसके एक साल बाद हिमेश ने सोनिया कपूर से शादी कर ली थी। इस शादी में उनका बेटा स्वयं भी शामिल हुआ था।

शादी में शामिल हुआ था 18 साल का बेटा

बता दें कि हिमेश के घर पर ही शादी की रस्में हुई थीं जिसमें परिवार और कुछ खास लोग ही शामिल हए थे। इस शादी में हिमेश के माता-पिता भी शामिल हुए थे।शादी के दिन भी हिमेश ने पत्नी सोनिया के साथ फेसबुक पर एक तस्वीर शेयर की थी। इसके साथ ही उन्होंने लिखा था कि मैं बहुत खुश हूं कि सोनिया और मैं एक साथ इस नए सफर की शुरुआत करने जा रहे हैं, वो एक बहुत ही प्यारी लड़की है और मैं उससे बहुत ही प्यार करता हूं।

इसके बाद सोनिया ने भी एक पोस्ट शेयर कर हिमेश के लिए अपना प्यार जताया था। सोनिया ने पोस्ट शेयर कर लिखा था कि हिमेश एक अद्भूत इंसान हैं और वो मेरे सोलमेट हैं। वो मेरे लिए मेरी पूरी जिंदगी हैं और मैं बहुत खुश हूं कि मैं उनके साथ अपना ये सफर शुरु करने जा रही हूं। बता दें कि सोनिया कपूर एक फिल्मी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने पर्दे पर कोई रोल निभाए हैं। सोनिया यस बॉस, श्री कृष्णा जैसे कई शो में अहम रोल निभाते नजर आईं थी। हालांकि शादी के बाद उन्होंने अपने करियर को अलविदा कह दिया और अब वो पति हिमेश के साथ इस शादी में खुश हैं।

बता दें कि सोनिया से पहले हिमेश ने कोमल से शादी की थी जो लगभग 22 साल तक चली थी। इस शादी से दोनों को एक 18 साल का बेटा भी है। स्वयं को अपने मां-पापा दोनों प्यारे हैं ऐसे में अपनी पिता की खुशी में भी स्वयं शामिल हुआ। बता दें कि 22 साल के बाद हिमेश का कोमल से तलाक लेना हर किसी के लिए हैरानी भरा फैसला था। हालांकि दोनों ने कहा कि उन्होंने आपसी सहमति से तलाक लिया है और इसके बाद भी वो एक दूसरो को अच्छा दोस्त मानते हैं।

Back to top button