यूपी चुनाव से पहले बीजेपी ने बदला अपना ‘नारा’

इलाहाबाद। यूपी चुनाव से ठीक पहले भाजपा ने अपना नारा बदल दिया है। ‘अबकी बार मोदी सरकार’ और ‘सबका साथ सबका विकास’ का नारा देने वाली भाजपा ने ‘न गुंडाराज, न भ्रष्‍टाचार, अबकी बार भाजपा सरकार’ का नारा दिया है। इलाहाबाद में बाकायदा इसके पोस्टर लगाए गए हैं।
माना जा रहा है कि यूपी में समाजवादी पार्टी को कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर घेरने के लिए भाजपा ऐसा कर रही है। मुजफ्फनगर दंगे, दादरी काण्‍ड, मथुरा काण्‍ड और कैराना से पलायन मुद्दे पर सपा सरकार की काफी किरकिरी हुई है। भाजपा इन मुद्दों के जरिए अपने पक्ष में हवा बनाना चाहती है।
बीते दिनों इलाहाबाद में भाजपा राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भी नेताओं ने मथुरा काण्‍ड को चुनावी मुद्दा बनाने का ऐलान किया था। इसीलिए माना जा रहा है कि अखिलेश सरकार को इन मुद्दों पर घेरने के लिए ही भाजपा ने इलाहाबाद में ही नए नारे वाला पहला पोस्टर लगाया है।

thumbnail_allahabad

इलाहाबाद के मलदहिया चौराहे के पास लगे पोस्टर पर ‘खून से रंगी मथुरा, सो रही सरकार, अबकी बार भाजपा सरकार’ लिखा है। हालांकि इन पोस्‍टरों पर जब यूपी बीजेपी से सवाल किए गए तो उनकी ओर से बताया गया कि पोस्‍टर उनकी पार्टी की ओर से नहीं लगाए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.