AAP विधायक के भाई पर बुजुर्ग दंपत्ति के साथ मारपीट का आरोप…. वीडियो वायरल!

जब से दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी है तब से उनके मंत्री-विधायक अक्सर विवादों में रहते हैं. ऐसा लगता है कि आम आदमी पार्टी के विधायक और कार्यकर्ता चर्चा में बने रहने का एक भी मौका हाथ से छोड़ना नहीं चाहते. कभी वो मारपीट के मामले में चर्चा में रहते हैं, तो कभी घरेलू हिंसा को लेकर तो कभी सेक्स सीडी स्कैंडल को लेकर. इस बार आम आदमी पार्टी के एक विधायक के भाई पर बुजुर्ग दंपत्ति के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है.

विधायक के भाई ने की गुंडागर्दी:

दरअसल पश्चिमी दिल्ली के जनकपुरी विधानसभा से विधायक राजेश ऋषि के भाई राजीव ऋषि और कार्यकर्ता सतीश यादव पर गुंडागर्दी का आरोप लगा है. इन दोनों का एक महिला और उनके परिवार के साथ मारपीट करने का वीडियो वायरल हुआ है. पीड़ित परिवार का आरोप है कि गाड़ी की पार्किंग को लेकर विधायक के भाई राजीव ऋषि से विवाद हुआ और इसके बाद विधायक और उनके भाई ने परिवार के साथ मारपीट की.

बताया जा रहा है कि मारपीट की यह घटना फरवरी की है. सूत्रों के मुताबिक विधायक के घर पर उनके कुछ समर्थक आए हुए थे. उनकी गड़ियों की गलत पार्किंग की वजह से पड़ोसियों को असुविधा हो रही थी.

पार्किंग को लेकर हुआ था विवाद:

इसलिए विधायक के बुजुर्ग पड़ोसी वीरेंद्र तलवार ने उनके घर के आगे से कार हटाने के लिए कहा. इसी बात को लेकर वीरेंद्र और राजीव के बीच कहासुनी होने लगी. कार हटाने की बात विधायक के भाई राजीव को इतनी नागवार गुजरी कि उन्होंने बुजुर्ग दंपति के साथ मारपीट शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि पीड़ित परिवार ने पुलिस में शिकायत कर दी है.

इस घटना के बाद लोगों ने आम आदमी पार्टी और केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी भी की. आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी के विधायक ऐसे मामलों में कई बार सुर्खियों में आ चुके हैं.