बॉलीवुड

फैंस को पाताल लोक दिखा रही थीं अनुष्का शर्मा, पर सीक्रेट फोटो हो गयी लीक : आप भी देखें

अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाऊस में बनी वेब सीरीज पाताल लोक रिलीज हो चुकी है और ये सोशल मीडिया पर इस समय खूब सुर्खियां बटोर रही है। जयदीप अहलावत और अभिषेक बनर्जी स्टारर ये वेब सीरीज क्राइम, फेक न्यूज और आतंकवाद जैसे विषयों पर बात करती हुई दिखती है। इसी बीच अनुष्का शर्मा की एक फोटो सोशल मीडिया पर लीक हो गई। इस फोटो में लोगों ने एक खास चीज नोटिस कर ली, जिसकी वजह से ये फोटो अब काफी चर्चा में आ गई है। आइये जानते हैं कि आखिर अनुष्का की फोटो में ऐसा क्या है खास?

दरअसल, अनुष्का अपने प्रोडक्शन हाऊस में बनी पाताल लोक देख रही थीं और वेब सीरीज देखते हुए उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, लेकिन यूजर्स ने इस फोटो में एक खास चीज नोटिस कर ली, जिसकी वजह से ये फोटो खूब चर्चा में है।

बता दें कि अनुष्का अपने टीवी पर पाताल लोक वेब सीरीज देख रही थीं और इसी बीच एक फोटो के लिए उन्होंने हंसते हुए पोज दिया। इसी फोटो में टीवी के ठीक नीचे रखे स्टैंड पर विराट और अनुष्का की शादी की एक फोटो का स्कैच रखा हुआ था। ये स्कैच भी इस फोटो में आ गया। फिर क्या था, लोगों ने इस स्कैच को बहुत ही तेजी से नोटिस कर लिया। इसके बाद लोगों ने अनुष्का के इस फोटो पर अनुष्का के लिए नहीं, बल्कि इस स्कैच के लिए लाइक और कमेंट किए। स्कैच देखने के बाद कई लोगों की तो हंसी ही नहीं थम रही है।

अनुष्का ने कहा -‘पाताल लोक देखो’

अनुष्का ने अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि सब लोक के सब लोग अब देख रहे हैं पाताल लोक, जाओ और अमेजन प्राइम पर इसे देखो। जानकारी के लिए बता दें कि पाताल लोक वेब सीरीज अनुष्का के प्रोडक्शन हाऊस से बनी है। इसलिए उन्होंने खुद इस वेब सीरीज को देखने के लिए कहा है।

फनी स्कैच देख लोगों की फूटी हंसी

वहीं स्कैच की बात करें तो, विराट और अनुष्का इस स्कैच में हंसते हुए नजर आ रहे हैं। स्कैच काफी फनी है। ये अनुष्का और विराट के शादी के दिन के फोटो का स्कैच है। स्कैच ऐसा है कि कोई भी इस फोटो को देखते ही हंसने लग जाए। बता दें कि इस स्कैच ने अनुष्का के फोटो की सारी लाइमलाइट छीन ली। लोग इस स्कैच को खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर ढेरों कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर्स ने तो अपने कमेंट में कहा है, स्कैच बनाने वाला काफी टैलेंटेड है। वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा, शो से ज्यादा तो ये स्कैच चर्चा में आ गई है। वहीं कुछ यूजर्स ने इस स्कैच को काफी क्यूट और साथ ही फनी भी बताया।

वहीं पाताल लोक वेब सीरीज की बात करें, तो ये लोगों को खूब पसंद आ रही है। इस वेब सीरीज को लेकर लोग काफी उत्साहित भी हैं। ड्रामा, थ्रिल और रोमांच से भरे इस वेब सीरीज को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जयदीप अहलावत, अभिषेक बनर्जी, नीरज कबी, गुल पनाग इस वेब सीरीज में मुख्य किरदार निभा रहे हैं। इस वेब सीरीज के आने से पहले लोगों ने इसके ट्रेलर को भी काफी पसंद किया था। कई यूजर्स का मानना है कि पाताल लोक मिर्जापुर से बेहतर वेब सीरीज है। जयदीप अहलावत को बतौर लीड रोल काफी पसंद किया जा रहा है, वैसे सभी एक्टर्स की खूब तारीफ हो रही है।

Back to top button