बॉलीवुड

करण जौहर ने शाहरुख खान के साथ अपने सेक्शुएल रिलेशन पर किया खुलासा, कहा शाहरुख़ मेरा…..

करण जौहर ने अपने और शाहरुख खाने के रिश्ते को लेकर कई खुलासे किए हैं

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर का नाम आज हर कोई जानता है। करण ना सिर्फ एक सफल फिल्म निर्माता हैं बल्कि अपनी हॉट गॉसिप के लिए भी अक्सर चर्चा में रहते हैं। उनके फेमस शो कॉफी विद करण में आए कई सेलिब्रिटीज ने अपने राज खोले हैं, लेकिन उनसे ऐसे सवाल करने वाले करण की जिंदगी की कुछ बातें खुद अभी तक खुल कर सामने नहीं आई हैं। करण जौहर की सेक्शुएलिटी को लेकर हमेशा से सवाल उठाए जाते रहे हैं। यहां तक की उनका नाम शाहरुख खान के साथ भी जोड़ा जा चुका हैं। अपनी सेक्सुएलिटी और वर्जिनिटी जैसी निजी बातों को लेकर करण ने एन अनसूटेबल बॉय में खुलासा किया है।

अफवाहों को ऐसे हैंडल करते हैं करण

इस किताब के जरिए करण ने उन लोगों के सवाल के जवाब दे दिए हैं जिसमें अक्सर उनकी सेक्शुएलिटी को लेकर सवाल पूछे जाते हैं। करण ने भी साफ तौर पर माना है कि उनके बारे में हर कोई ये सच पहले से जानता हैं और उन्हें किसी को कुछ बताने की जरुरत नहीं है। करण का कहना है कि वो एक ऐसे देश में रहते हैं जहां चिल्लाकर अपनी सेक्शुएल ओरिएंटेशन के बारे में बताने में उन्हें जेल भी हो सकती है।

करण जौहर ने इस बुक में खुलासा किया कि 26 साल की उम्र में उन्होंने पहली बार किसी से शारीरिक संबंध बनाए थे। उन्होंने ये भी बताया कि उन्होंने अपनी वर्जिनिटी न्यू यॉर्क में खोई थी। करण का कहना है कि सेक्स के बारे में जो फीलिंग होती है वो बहुत पर्सनल होती है और हर किसी को इस बारे में बताना सही नहीं हैं। ऐसा नहीं हो सकता की राह चलते वो हर किसी से खुले तौर पर बात कर लें। ऐसे में उनको लेकर जो भी अफवाहें होती हैं वो उन्हें अपने तरीके से संभालते हैं।

शाहरुख के साथ जुड़ा था करण का नाम

गौरतलब है कि एक वक्त ऐसा भी रहा है जब करण जौहर का नाम बॉलीवुड के किंग खान के साथ भी जोड़ा गया। करण और शाहरुख बहुत ही अच्छे दोस्त रहे हैं और इनकी जोड़ी फिल्में पर्दे पर हमेशा धमाल मचाती रही है। ऐसे में दोनों अक्सर ही पार्टी में और किसी दूसरे फंक्शन में साथ नजर आते रहते हैं। एक समय ऐसा भी था जब ये कहा जाने लगा था कि शाहरुख और करण के बीच सेक्शुअल रिलेशनशिप भी है। इस के बारे में भी करण ने अपनी किताब में खुलासा किया है।

करण ने बताया कि शाहरुख के साथ उनके रिश्ते के बारे में ऐसी बातें करना उनके लिए काफी दर्दनाक था। करण ने कहा कि शाहरुख मेरे लिए भाई जैसे हैं और मेरे दिल में पिता का स्थान रखते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर किसी इंसान का शादी के अलावा किसी से अफेयर नहीं है तो इसका मतलब ये नहीं कि वो गे है। बता दें कि शाहरुख खान खुद भी इन सारे अफवाहों को बखूबी हैंडल करते हैं। कई मौकों पर शाहरुख ने करण के साथ ऐसे मजाक किए हैं जिससे लोगों को समझ आ जाए कि उनकी बातें कितनी गलत हैं।

बेस्ट बडीज हैं शाहरुख एंड करण

बता दें कि करण शाहरुख के लिए सिर्फ एक फिल्ममेकर नहीं बल्कि एक दोस्त भी रहे हैं और उनके हर अच्छे-बूरे मौके पर उनका साथ देते हैं। करण ने ना सिर्फ शाहरुख के साथ कई सफल फिल्में बनाई है बल्कि कई फिल्मों में उन्होंने बतौर कौस्ट्यूम डिजाइनिंग का काम भी किया है। वहीं शाहरुख भी करण की फिल्मों को कभी मना नहीं करतें। दोनों ने साथ मिलकर कभी खुशी कभी गम, कुछ कुछ होता है, कल हो ना हो, कभी अलविदा ना कहना जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करण की पिछली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। साथ ही मल्टीस्टारर कलंक को भी ज्यादा दर्शक नहीं मिले थे। करण बहुत जल्द तख्त फिल्म लाने वाले हैं जिसमें कई सारे सितारें एक देखने को मिलेंगे। करण सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। लॉकडाउन के बीच करण अपने दोनों बच्चे यश और रुही के साथ समय बिता रहे हैं और अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं।

Back to top button