बॉलीवुड

Lockdown के बीच इस एक्टर ने की अपनी Girlfriend से शादी, मास्क पहनकर पहुंचे मेहमान: देखें तस्वीरें

तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के सुपरहिट अभिनेता कहे जाने वाले निखिल सिद्धार्थ ने लॉकडाउन के दौरान शादी की है। उनकी शादी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं। बता दें कि निखिल सिद्धार्थ की तेलुगू इंडस्ट्री में प्रसिद्धि तब से बढ़ गई,  जब से उन्होंने 2007 में हैप्पी डेज जैसे हिट फिल्म में शानदार अभिनय से सभी दर्शकों का दिल जीत लिया था, लेकिन आज हम उनके करियर की नहीं, बल्कि उनकी शादी की बात करेंगे।

निखिल ने चैट शो में किया खुलासा

आपको बता दें कि निखिल सिद्धार्थ ने डॉ. पल्लवी र्के साथ शादी की है। ऐसा माना जाता है कि डॉ. पल्लवी काफी लंबे समय से निखिल सिद्धार्थ की प्रेमिका रही हैं। सिद्धार्थ ने पल्लवी के साथ अपने रिलेशनशिप का खुलासा पिछले साल एक चैट शो में किया था। सिद्धार्थ ने कहा था कि मेरी लाइफ में कोई स्पेशल है और वो एक डॉक्टर है।

शादी की डेट टालना चाहते थे

 

View this post on Instagram

 

Just Got MARRIED ??? #nikhilpallavi #nikpal #lockdownwedding @aswin_suresh_photography @ekaa_customdecor

A post shared by Nikhil Siddhartha (@actor_nikhil) on


निखिल और पल्लवी की शादी पहले 16 अप्रैल को तय हुई थी, लेकिन कोरोना की वजह से हुए लॉकडाउन के कारण इस तारीख को आगे खिसकाना पड़ा। इसके बाद 14 मई की तारीख तय हुई थी, लेकिन इस डेट को भी दोनों के परिवार वाले टालना चाहते थे, पर जब उन्हें पता चला कि अभी कोरोना की वजह से लॉकडाउन और आगे बढ़ सकता है, तो दोनों परिवार वालों की सहमित के बाद 14 मई को ही हैदराबाद में दोनों एक दूसरे से शादी के बंधन में बंध गए।

नियमों के तहत होगी शादी- डॉ. पल्लवी

निखिल सिद्धार्थ तेलुगू के एक प्रसिद्ध एक्टर हैं, तो वहीं पल्लवी वर्मा डॉक्टर हैं। दोनों ने लॉकडाउन के दौरान शादी की,  लेकिन पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि लॉकडाउन के दौरान सरकार के सभी नियमों का पालन करके ही शादी होगी। और हुआ भी ऐसा ही।

निखिल सिद्धार्थ का स्पेशल फोटो और कैप्शन

 

View this post on Instagram

 

PELLI KODUKU READY ? #NikPal #lockdownwedding

A post shared by Nikhil Siddhartha (@actor_nikhil) on


कोरोना और लॉकडाउन के बीच शादियों की अलग ही कहानियां हैं। कोरोना के इस संकट काल में जितनी भी शादियां हो रही हैं, वे सभी मास्क और सैनिटाइजर के बिना असंभव हैं। इसी बीच निखिल ने अपने हल्दी समारोह की कुछ तस्वीरें साझा की थीं। अपने इंस्टा स्टोरीज में तस्वीरों के साथ कैप्शन में निखिल ने लिखा कि ‘पल्लवी एंड निखिल मास्क हियर, सैनीटाइजर्स देयर लव एवरी व्हेयर’।

इंस्टाग्राम पर सिल्वर स्क्रीन सेलिब्रिटीज के नाम से एक फैनपेज है। इसी फैनपेज ने निखिल सिद्धार्थ की शादी की तस्वीरों और वीडियो को साझा किया है। एक फोटो में शादी में आए हुए मेहमान मास्क पहने हुए दिख रहे हैं। निखिल और पल्लवी की शादी की अनेकों  फोटो और वीडियो इस फैनपेज ने शेयर किया है।

लॉकडाउन के बाद होगा ग्रैंड रिसेप्शन

कोरोना का संकट जैसे ही खत्म होगा और लॉकडाउन हटेगा, वैसे ही ये उम्मीद है कि सिद्धार्थ और पल्लवी दोनों ग्रैंड रिसेप्शन दे सकते हैं। लॉकडाउन के बाद दोनों के परिवार वाले ग्रैंड रिसेप्शन के लिए रेडी हैं। इस रिसेप्शन में साउथ फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड के भी कई सितारों की पहुँचने की उम्मीद है।

निखिल सिद्धार्थ तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के एक बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने युवथा, विदु थेडा, स्वामी रा रा, कार्तिकेय, सूर्य बनाम सूर्या आदि कई लोकप्रिय फिल्मों के उन्हें पहचाना जाता है।

Back to top button