बॉलीवुड

पूरी होगी ये शर्त तभी पिता सैफ के साथ काम करेंगी सारा, कहा- मैं फिल्म में तभी काम करूंगी जब…

आज के टाइम में सारा अली खान को कौन नहीं जानता. सारा ने कुछ ही समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. सारा आज सबकी फेवरेट हैं. सारा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘केदारनाथ’ से की थी. इसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आये थे. इसके बाद वह रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सिंबा’ में दिखाई दी थीं.

हाल ही में सारा की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लव आज कल 2’ रिलीज़ हुई. हालांकि, इस फिल्म से सारा और मेकर्स को तो बहुत उम्मीदें थीं, लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खासा कमाल नहीं दिखाया. फिल्म लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी और इसे फ्लॉप का टैग मिल गया. बता दें, ‘लव आज कल 2’ सैफ अली खान की फिल्म ‘लव आज कल’ की रीमेक थी.

सारा ने छोड़ी पिता की फिल्म

सारा बॉलीवुड में अब बड़ा नाम बन गयी हैं. उनकी इच्छा है कि वह अपने पिता सैफ के साथ किसी फिल्म में काम करें. आपको बता दें सैफ अली खान की लास्ट रिलीज़ फिल्म जवानी जानेमन में आलिया फर्नीचरवाला वाला किरदार पहले सारा करने वाली थीं. फिल्म के लिए ‘हां’ कहने के बाद सारा ने फिल्म छोड़ दी थी. सैफ ने मीडिया को इसके पीछे की वजह भी बताई थी.

सैफ ने बताई वजह

जब इस बारे में सैफ से पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि कुछ ख़ास रोल में वह सारा को देखना पसंद नहीं करते. सैफ ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, “उस वक्त केदारनाथ लगभग बंद होने जा रही थी और सारा के पास कोई और फिल्म नहीं थी. एक पिता होने के नाते मैंने ही उस वक्त उसे जवानी जानेमन में काम करने का ऑफर दिया”.

इस वजह से कर दिया था मना

सैफ ने आगे कहा, “सारा ने फिल्म करने के लिए हां कह दिया. लेकिन तभी ‘केदारनाथ’ ट्रैक पर आ गई और उसे फिल्म ‘सिंबा’ ऑफर हो गई. उसके बाद मैंने सारा को ये फिल्म करने से मना कर दिया. मैंने कहा कि तुम्हें रणवीर सिंह और वरुण धवन के साथ काम करना चाहिए”. सैफ ने कहा कि, “इस तरह की चीजें परिवार में कॉम्पलीकेटेड हो जाती हैं”.

पिता के साथ काम करने की है इच्छा

लेकिन अब सारा की इच्छा है कि वह अपने अब्बा के साथ फिल्म में काम करें. लेकिन इसके लिए सारा ने एक शर्त रख दी है. सारा ने कहा कि वह अपने पिता के साथ फिल्म में तभी काम करेंगी जब फिल्म की स्क्रिप्ट अच्छी होगी और उन्हें पसंद आएगी. पिता के साथ काम करने के सवाल पर हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में सारा ने कहा, “उम्मीद करते हैं कि जल्द ही वो मौका आएगा, जब मैं अपने पिता के साथ काम करूंगी”.

कहा- मेरे लिए सम्मान की बात

सैफ के साथ काम करने की शर्त बताते हुए सारा ने कहा, “मुझे लगता है कि जब भी एक अच्छा प्रोजेक्ट आएगा, अब्बा मेरे साथ काम करना चाहेंगे. निर्देशक भी हमें कॉस्ट करने के लिए तैयार होंगे. अपने पिता के साथ काम करना मेरे लिए सम्मान की बात होगी”. बात करें वर्क फ्रंट की तो सारा डेविड धवन की फिल्म कुली नंबर 1 में वरुण धवन के साथ दिखाई देने वाली हैं. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी थी लेकिन कोरोनावायरस के चलते शूटिंग अभी होल्ड पर है.

पढ़ें बच्चों की फोटो देख घंटों आंसू बहाते थे सैफ, पति के बारे में सारा-इब्राहीम को ये सब कहती थी अमृता

Back to top button