बॉलीवुड

रिश्तों में धोखा खाकर चाहत खन्ना की ऐसी हो गई हालत, डिप्रेशन से लड़ने के लिए कर रहीं ये काम

पर्दे पर निगेटिव रोल करके फेमस हुई चाहत इन दिनों जिंदगी की निगेटिविटी से लड़ रही हैं

टीवी की चमचमाती दुनिया देखकर हमारे मन में ये ही ख्याल आता है कि यहां सब कितना अच्छा  हैं। पर्दे पर एक्टिंग करती ये एक्ट्रेसेज हमें टेंशन फ्री और बहुत ही सेंसेशनल नजर आती हैं। हालांकि पर्दे पर हमेशा मुस्कराने वाली ये एक्ट्रेसेज कई बार अपने दिल में गम छिपाए रहती हैं। हाल ही में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने डिप्रेशन को लेकर कई बातें फैंस से शेयर की। बड़े अच्छे लगते हैं फेम चाहत इन दिनों वीडियो कॉल्स के जरिए काउंसलर की मदद ले रही है। बता दें कि पर्दे पर निगेटिव रोल करके फेमस हुई चाहत इन दिनों जिंदगी की निगेटिविटी से लड़ रही हैं।

 

डिप्रेशन से लड़ रहीं चाहत खन्ना

चाहत खन्ना ने बताया कि अगर डिप्रेशन के बारे में उन्हें पहले पता चल जाता तो उनके लिए ये बहुत आसान होता। चाहत ने कहा कि हमे ये पता ही नहीं चलता कि ये डिप्रेशन कहां से आता है और कहां गायब हो जाता है। अभी मैं बस इसे झेल रही हूं और बहुत ही हेल्दी तरीके से इससे बाहर निकलने की कोशिश में लगी हुई हूं। बता दें कि चाहत ने सोशल मीडिया से भी इन दिनों दूरी बना रखी हैं। उन्होंने कहा कि मैं बस इस नकली दुनिया से दूर रहना चाहती हूं और अपनी जिंदगी में कुछ असल में करना चाहती हूं।

 

View this post on Instagram

 

My angel???

A post shared by ❤fan of chahatt khanna ❤ (@chahatttkhanna) on


चाहत ने आगे कहा कि मैंने हर उस चीज से दूरी बना ली है जो चमकती है। सोशल मीडिया के बिना मेरी जिंदगी ज्यादा अच्छी कट रही है। डिप्रेशन से लड़ाई पर बात करते हुए चाहत ने कहा कि 8 साल बाद मैंने फिर से पेंटिंग करना शुरु कर दिया है। पहले मुझे पेंटिंग करने में पूरे 2-3 दिन लग जाते थे, लेकिन अब मैं एक ही दिन में पेंटिग बना लेती हूं। साथ ही मैं अब लिखने की तरफ भी लौट चुकी हूं। इन ढाई महीनों में मैंने तीन स्क्रिप्ट भी लिख ली और आगे भी काम चल रहा है।

सोशल मीडिया से बनाई दूरी

 

View this post on Instagram

 

Lifeline @chahattkhanna @chahatttkhanna

A post shared by ❤fan of chahatt khanna ❤ (@chahatttkhanna) on


निजी जिंदगी पर बात करते हुए चाहत ने कहा कि जब आपके रिश्ते बिगड़ने लगते हैं तो सबसे पहले आपके करीबी ही आप पर उंगली उठाते हैं। उन्होंने आगे कहा कि वो लोग कहते हैं तेरा तो इसके लिए तलाक हुआ है। अच्छा हुआ तेरे पति ने तुझे छोड़ दिया। या कुछ लोगो ऐसे भी कहेंगे की दो बच्चों की मां है जा जाकर अपना बच्चा संभाल। इन्हीं सब बातों से दूर जाने के लिए और अपना समय बच्चों के साथ बीताने के लिए चाहत ने सोशल मीडिया से दूरी बनाई है। उनका कहना है कि जब सब वक्त लगेगा तो फिर वो लोगों से जुड़ जाएंगी।

क्यों डिप्रेशन में चली गईं चाहत

चाहत की जिंदगी में दो बार प्यार आया और उन्होंने दो बार शादी की, लेकिन उन्हें कभी खुशी नहीं मिली। उन्होंने बॉलीवुड राइटर शाहरुख मिर्जा के बेटे फरहान मिर्जा से कुछ समय पहले शादी की थी। इस शादी से उन्हें दो बेटियां हुईं जोहर और समायरा। हालांकि शादी के कुछ समय बाद चाहत ने अपने पति पर आरोप लगाया था कि वो उनका मानसिक और शारीरिक शोषण करते हैं। साल 2018 में उन्होंने पति से तलाक के लिए अर्जी भी दी थी।

 

View this post on Instagram

 

So cute na???

A post shared by ❤fan of chahatt khanna ❤ (@chahatttkhanna) on


फरहान से पहले चाहत ने भरत से शादी की थी। इस शादी में भी चाहत को कभी खशी नहीं मिली। 2006 में चाहत ने भरत से शादी की थी। हालांकि कुछ समय बाद ही चाहत का भरत से तलाक हो गया था। तलाक की वजह भी ये ही बताई गई की भरत उनका शारीरिक शोषण करते थे। फिलहाल चाहत इन सारी परेशानियों से दूर अपनी बेटियों के साथ वक्त बिता रही हैं और थेरेपी के जरिए अपने आप को खुशहाल बनाने की कोशिश कर रही हैं।

Back to top button