बॉलीवुड

शिल्पा ने बताया शादी के इतने साल बाद क्यों नहीं बन पाई थी मां और लेना पड़ा था सरोगेसी का सहारा’

बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस कही जाने वाली शिल्पा शेट्टी इसी साल फरवरी महीने में सरोगेसी से एक बेटी की मां बनी हैं, जिसके बाद उन्होंने सरोगेसी के जरिए बेटी के जन्म के बारे में खुलकर बातचीत की। उन्होंने इंटरव्यू में कहा कि मेरा एक बेटा वियान है, लेकिन मैं पिछले कई साल से एक और बच्चे के लिए कोशिश कर रही थी। शिल्पा ने कहा कि मैं इस कोशिश में सफल नहीं हो रही थी ,क्योंकि मुझे APLA (Antiphospholipid antibodies) नामक एक ऑटो इम्यून बीमारी हो गई। ये बीमारी तभी एक्टिव हो जाती थी, जब मैं प्रैग्नेंट होती थी। उन्होंने बताया कि इस बीमारी की वजह से मेरा कई बार मिसकैरेज हो गया।

बच्चा गोद लेना चाहती थी- शिल्पा

44 वर्षीय एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने कहा कि मैं वियान को इकलौते बच्चे की तरह बड़ा नहीं करना चाहती थी, इसलिए मैंने एक बार गोद लेने के बारे में भी विचार किया था, लेकिन वो किसी कारणवश संभव नहीं हो पाया। उन्होंने अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा कि जैसे मेरी एक बहन है, वैसे ही मैं चाहती थी कि मेरे बेटे वियान का भी कोई भाई या बहन हो, क्योंकि बच्चों के लिए ये काफी जरूरी होता है। शिल्पा कहती हैं कि मैंने करीब चार साल तक इंतजार किया और फिर परेशान होकर मैंने सरोगेसी का रास्ता अपनाया है।

शिल्पा शेट्टी ने कहा कि जब इसी साल फरवरी के महीने में मुझे और राज को पता चला कि हम दोबारा माता-पिता बनने वाले हैं, तो हमने अपना पूरा काम एक महीने के लिए छोड़ दिया था, ताकि हम अपने बच्चे को भरपूर टाइम दे पाएं। शिल्पा ने बताया कि उस समय मैंने फिल्म निकम्मा साइन कर दी थी और हंगामा 2 के लिए भी डेट्स दे चुकी थी, लेकिन हमनें अपने पूरे वर्क शेड्यूल को अपनी बच्ची के लिए फ्री कर दिया।

15 फरवरी को हुआ जन्म

शिल्पा की बेटी का जन्म 15 फरवरी को हुआ था। 15 फरवरी को जन्म हुआ, लेकिन ये बात किसी को पता नहीं थी, क्योंकि शिल्पा और राज ने 21 फरवरी को महाशिवरात्री के मौके पर इस बात को शेयर किया था। इसके बाद हुए एक इंटरव्यू में शिल्पा ने कहा था कि मुझे हमेशा से एक बेटी की चाहत थी, जिसका नाम मैंने आज से 21 साल पहले ही सोच लिया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शिल्पा और राज कुंद्रा की बेटी का नाम समीषा है। इससे पहले उनका एक बेटा वियान है, उसका जन्म 2012 में हुआ था। याद दिला दें कि, शिल्पा और राज कुंद्रा की शादी साल 2009 में हुई थी और वे उनकी दूसरी पत्नी हैं।

देशव्यापी लॉकडाउन के चलते फिलहाल शिल्पा सेट्टी अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं और अपने घर में ही रहकर फैंस का एंटरटेन कर रही हैं। बता दें कि इन दिनों शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा के साथ काफी मजेदार वीडियोज बनाती हैं और सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। ये वीडियोज इन दिनों उनके फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं। आपको बता दें कि टिक टॉक में शिल्पा सेट्टी के 15 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

Back to top button