बॉलीवुड

मदर्स डे 2020: यह हैं मां-बेटी की सब से स्टाइलिश जोड़िया, नंबर 4 के होते हैं हर जगह चर्चे

दुनिया में सबसे खूबसूरत रिश्ता मां और बच्चों का माना जाता है. एक मां ही होती है जिसे अपने बच्चों की चिंता हमेशा रहती है. हर मां अपने सभी बच्चों के लिए एक जैसा ही महसूस करती है. वह कभी भी बच्चों के बीच भेदभाव नहीं करती. ऐसे में आज यानी 10 मई को मदर्स डे है और पूरा देश इस खास दिन को मना रहा है. यह जश्न अधूरा ही रह जाएगा यदि आज के इस पोस्ट में बॉलीवुड की कुछ सुपर मदर्स की बात न की जाए तो. बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में मां और बेटी की कई स्टाइलिश जोड़ियां मौजूद हैं, जो अपने स्टाइल और फैशन के लिए जानी जाती हैं. आज हम आपको ऐसी ही कुछ स्टाइलिश मां-बेटी की जोड़ियों से मिलवा रहे हैं.

शर्मिला टैगोर और सोहा अली खान

सबसे पहले बात करते हैं शर्मिला टैगोर और सोहा अली खान की. ये मां-बेटी की स्टाइलिश जोड़ी स्टाइल और एलिगेंस के मामले में सबसे हटकर दिखती है. सोहा काफी हद तक अपनी मां से मिलती हैं.

तनुजा की बेटियां काजोल और तनीषा

तनुजा की दोनों बेटियां काजोल और तनीषा काफी स्टाइलिश हैं. काजोल अपने दमदार अभिनय के लिए भी जानी जाती हैं.

डिंपल कपाड़िया और ट्विंकल खन्ना

डिंपल कपाड़िया बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हैं. हालांकि, ट्विंकल का करियर कुछ खास नहीं रहा, लेकिन फैशन के मामले में वे सबसे आगे हैं.

अमृता सिंह और सारा अली खान

इन दिनों मां-बेटी की इस जोड़ी के काफी चर्चे हैं. नवाब खानदान से ताल्लुक रखने वाली दोनों ही एक्ट्रेस काफी एलिगेंट और स्टाइलिश हैं.

हेमा मालिनी और ईशा देओल

हेमा मालिनी फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्री हैं. लेकिन उनकी बेटी ईशा उनकी तरह फिल्मों में खासा कमाल नहीं दिखा पाईं. हालांकि खूबसूरती के मामले में दोनों ही नंबर वन हैं.

सोनी राजदान और आलिया भट्ट

आलिया भट्ट इंडस्ट्री की नंबर वन अभिनेत्री बन चुकी हैं. आलिया बिलकुल अपनी मां सोनी राजदान की तरह दिखती हैं.

बबीता की दोनों बेटियां करिश्मा और करीना कपूर

बबीता की दोनों बेटियां करिश्मा और करीना अपने दमदार अभिनय के अलावा अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी जानी जाती हैं. ये कपूर सिस्टर्स इंडस्ट्री पर राज करती हैं.

श्रीदेवी की दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की दोनों बेटियां स्टाइल के मामले में पूरी फिल्म इंडस्ट्री को कड़ी टक्कर देती हैं. फैशन के मामले में दोनों अपनी मां पर गयी हैं.

गौरी खान और सुहाना खान

भले ही गौरी फिल्म इंडस्ट्री में न हों लेकिन फैशन सेंस के मामले में सबसे ज्यादा रॉयल और ग्लैमरस हैं. उनकी बेटी सुहाना को भी फैशन की काफी नॉलेज है. मां-बेटी की ये जोड़ी बॉलीवुड में काफी हिट है.

जया बच्चन और श्वेता बच्चन

जया बच्चन स्टाइल के मामले में काफी ग्रेसफुल हैं. भले ही श्वेता फिल्म इंडस्ट्री से दूर हों लेकिन स्टाइल के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं.

नीतू सिंह और रिद्धिमा कपूर

रिद्धिमा अपनी मां नीतू कपूर की तरह एक्ट्रेस तो नहीं हैं लेकिन उनकी खूबसूरती और स्टाइल किसी हीरोइन से कम नहीं है. दोनों की जोड़ी साथ काफी स्टाइलिश नजर आती है.

ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन

ऐश्वर्या इंटरनेशनल ब्यूटी भी कही जाती हैं. उन्होंने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपने नाम का डंका बजाया है. वहीं, ऐश्वर्या की बेटी आराध्या भी छोटी सी उम्र में स्टाइल के मामले में कुछ कम नहीं हैं.

पढ़ें ऐश्वर्या की रॉयल गोदभराई की तस्वीरें पहली बार आई सामने, बच्चन परिवार ने ऐसा रखा था बहू का ख्याल

Back to top button