बॉलीवुड

सब के सामने सैफ ने खोले बेडरूम के राज तो शर्म से लाल हो गई करीना, दिया ऐसा रिएक्शन

कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण फ़िल्मी सितारों के पास कुछ ख़ास करने के लिए नहीं हैं. उनकी फिल्मों की शूटिंग भी ठप्प पड़ी हैं. ऐसे में ये स्टार्स सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव हो गए हैं. इसके साथ ही इंटरनेट पर इनसे जुड़े कई नए और पुराने किस्से भी वायरल हो रहे हैं. ऐसा ही एक दिलचस्प किस्सा सैफ अली खान (Saif Ali khan)  और करीना कपूर (Kareena Kapoor)  का भी हैं. ये कुछ महीनो पहले की बात हैं जब सैफ करीना कपूर के चैट शो में गए थे. यहाँ सैफ (Saif Ali Khan)  ने अपने बेडरूम सीक्रेट सबके सामने उजागर किए थे. इन बातों को सुन करीना शर्मा भी गई थी.

शादीशुदा जिंदगी में स्पार्क के लिए क्या करे?

कुछ महीनो पहले करीना कपूर ने ‘व्हाट वुमेन वांट’ (what Women want) का सीजन 2 होस्ट किया था. इस शो में बॉलीवुड गलियारों से कई सितारें आए थे. इनमें करीना के पति सैफ अली खान भी शामिल थे. जब सैफ करीना के शो में आए थे तो उन्होंने कई पर्सनल चीजों पर चर्चा करी थी. शो में करीना ने साफ से पूछा था कि एक मैरिड कपल को जिंदगी में ऐसा क्या करते रहना चाहिए कि उनकी जिंदगी में स्पार्क बना रहे. यानी वो बोरिंग ना बने. इसका जवाब देते हुए सैफ ने कहा था – “रोल प्ले“.

जवाब सुन करीना हुई थी शर्म से लाल

सैफ का ‘रोल प्ले’ वाला जवाब सुन करीना शो में थोड़ा शर्मा गई थी. तब उन्होंने कहा था कि हमने वैसे इस शो में लगभग सभी चीजों पर बात की हैं, इसलिए ये भी ठीक हैं. इसके बाद सैफ ने कहा था कि वे सिर्फ मजाक कर रहे हैं. सैफ ने आगे अपनी बात रखते हुए बाताया था यदि आप लाइफ में कुछ नया करते रहते हैं तो ताजगी बनी रहती हैं. जब आप दिन के अंत में एक दुसरे से मिलते हैं तो करने को कुछ नया होता हैं. रोजाना एक जैसी चीजें करने से शादी बोरिंग बन जाती हैं. हालाँकि शादी में स्पार्क लाने के लिए प्रेशर नहीं बनाना चाहिए. बस अपने आकर्षण को बनाए रखे.

बेटी के सामने कही थी ये पर्सनल बात

एक बार सैफ अपनी बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ करण जोहर (Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफ़ी विथ करण’ में भी गए थे. यहाँ करण ने सैफ से पूछा था कि करीना को जिम ऑउटफिट में देख आपका क्या रिएक्शन होता हैं? इस पर सैफ ने बेटी सारा के सामने ही कहा था कि मैं खुद बेडरूम में जाने से पहले उनका क्लोज अप लुक देखता हूं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सैफ और करीना ने साल 2012 में शादी रचाई थी. सैफ उम्र में करीना से 10 साल बड़े हैं. हालाँकि इस बात से दोनों को कोई फर्क नहीं पड़ता हैं. ज्ञात हो कि ये सैफ की दूसरी शादी थी. इसके पहले उन्होंने खुद से 12 साल बड़ी अमृता सिंह (Amrita Singh) से शादी रचाई थी. हालाँकि ये शादी कुछ सालों बाद टूट गई थी. इस शादी से सैफ को दो बच्चे सारा अली और इब्राहीम खान हुए थे. वहीं करीना से उनका एक बेटा तैमुर हैं.

Back to top button