दिलचस्प

बेटी बनी DSP तो पिता ने बेटी की यूनिफार्म के साथ जो किया, देख हर कोई गर्व महसूस करेगा

हर माता पिता का यही सपना होता हैं कि उनका बेटा या बेटी जीवन में कुछ बन जाए. एक ऐसा मुकाम हासिल कर ले जिसे देख उन्हें अपने बच्चे पर गर्व हो. बच्चे को अच्छा काम करते देखने और उस पर गर्व करने का एहसास ही कुछ ख़ास होता हैं. इस एहसास से भरी एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में एक पिता पुलिस की वर्दी पहनी अपनी बेटी पर गर्व कर रहा हैं. इस फोटो में वो अपनी बेटी की यूनीफ़ार्म पर लगे सितारों को बड़े गर्व से देख रहा हैं.

बेटी के स्टार्स निहार रहे पिता

इस खूबसूरत तस्वीर को ट्विटर पर अमित पंचाल (@AmitHPanchal) नाम के यूजर ने साझा किया हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए अमित कैप्शन में लिखते हैं “रत्ना नगसेप्प्म (Rattana Ngaseppam), मणिपुर के इम्फाल की डीएसपी. इनके पिता बेटी की यूनीफार्म पर बने स्टार्स चेक कर रहे हैं. और रत्ना इन सितारों को अपने पिता की आँखों में बड़े गर्व के साथ देख रही हैं.

वायरल हो रहा बाप बेटी का मोमेंट

पिता और बेटी के बीच के यह खूबसूरत पल अब सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहे हैं. यह तस्वीर लोगो का दिल जित रही हैं. जिसने भी इस फोटो को देखा उसके चेहरे पर स्माइल और गर्व के भाव आ गए. यह बाप बेटी के बीच का एक परफेक्ट मोमेंट लग रहा हैं. ट्विटर पर इस फोटो को अभी तक 14 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. इसके साथ ही इसे एक हजार आठ सौ बार रीट्वीट भी किया गया हैं. लोग तस्वीर को देख बड़े ही अच्छे कमेंट्स कर रहे हैं.

क्या बोली पब्लिक?

सच में एक बहुत ही बड़ा गर्व वाला पल..


हमे भी इन पर गर्व हैं. जय हिन्द.


बेटियां पिता का अभिमान होती हैं.


सच में इस तस्वीर ने दिल जित लिया.


तस्वीर ने दिन बना दिया.


इस पल को शब्दों में बयां करना मुश्किल हैं.


वैसे आप लोगो को यह फोटो कैसी लगी हमें कमेंट में जरूर बताए. यदि आपको तस्वीर पसंद आई हो तो इसे शेयर करना ना भूले.

Back to top button