विशेष

इस भारतीय क्रिकेटर से मोनिका बेदी की नजदीकियों के हो रहे चर्चे, कभी अबु सलेम की थीं गर्लफ्रेंड

मोनिका बेदी फिल्मों से ज्यादा अपने लव-लाइफ को लेकर चर्चा में रहीं खासकर तब जब उनका नाम अबु सलेम से जुड़ा था

बॉलीवुड स्टार्स और क्रिकेटर्स का एक अलग ही रिश्ता रहा है। बॉलीवुड के कई हसिनाओं के प्यार में क्रिकेटर्स क्लीन बोल्ड हो गए तो कई एक्ट्रेसेज इन खिलाड़ियों पर अपना दिल हार गईं। शर्मीला-नवाब, अनुष्का शर्मा-विराट, युवराज सिंह- हेजल, जैसी कई और जोड़िया हैं जो इन दो अलग पेशों से जुड़े रहने के बाद भी एक हो गईं। इस लिस्ट में एक नाम और जुड़ रहा है और वो है बॉलीवुड एक्ट्रेस मोनिका बेदी का। मोनिका का नाम अबु सलेम से भी जुड़ चुका है और वो उनकी गर्लफ्रेंड मानी जाती थीं। वहीं मोनिका का नाम मशहूर भारतीय क्रिकेटर से जोड़ा जा रहा है।

अजहर के साथ बढ़ रही हैं मोनिका की नजदीकियां

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस मोनिका बेदी अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रही हैं। अब उनका नाम पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहीरुद्दीन से जोड़ा जा रहा है। बता दें कि अजहर पहले ही दो शादी कर चुके हैं। उनकी पहली शादी नौरीन से हुई थी और उनसे तलाक के बाद उन्होंने फिल्म एक्ट्रेस संगीता बिजलानी से शादी कर ली थी। अब अजहर का नाम मोनिका बेदी से जुड़ रहा है। एक रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि दोनों की नजदीकियां काफी बढ़ रही हैं और दोनों एक दूसरे के साथ काफी समय बिता रहे हैं।

दोनों अक्सर ही साथ में टाइम बिताते नजर आ जाते हैं। वहीं इनके करीबी लोगों का कहना है कि मोनिका और अजहर ने अपने इस रिश्ते को अभी दोस्ती का ही नाम दिया है। इस बात का पता चला है कि मोनिका अजहर से एक कॉमन फ्रेंड संयज निरुपम के जरिए मिली थीं और अब इनकी दोस्ती काफी गहरी हो गई है। ये भी देखा गया कि अजहर और नौरीन के बेटे असुद्दीन की शादी में मोनिका खास मेहमान बनकर पहुंची थी। हालांकि मोनिका ने अपने साथ अजहर की इस दोस्ती पर कोई टिप्पणी नहीं की।

अजहर की कॉन्ट्रोवर्सियल है लव-लाइफ

गौरतलब है कि अजहर की लव लाइफ भी काफी विवादित रही है। अजहरुद्दीन की पहली शादी नौरीन से हुई थी जिससे उनके दो बेटे हैं असद और अयाज। इसके बाद अजहर की नजदीकियां एक्ट्रेस संगीता बिजलानी से काफी बढ़ने लगी थीं जिसके बाद उन्होंने नौरीन को तलाक दे दिया था। फिर संगीता ने अजहर से शादी कर ली थी। हालांकि ये रिश्ता भी ज्यादा चला नहीं और उन्होंने साल 2010 में तलाक ले लिया। अब अजहर और मोनिका के करीब होने की बात सामने आ रही है।

अजहर की तरह मोनिका की लव लाइफ भी काफी विवादों में उलझी रही। मोनिका कई फिल्मों में नाम कमा रही थी उसी वक्त उनका नाम अंडरवर्ल्ड से जुड़ गया। मोनिका का नाम डॉन अबु सलेम से जुड़ा था। अबु सलेम को 1993 में मुंबई में हुए बम ब्लास्ट का दोषी है। इनकी लव स्टोरी ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थी। बता दें कि मोनिका ने अपनी लव स्टोरी पर खुलकर बात की थी।

अबु सलेम की गर्फ्रेंड थीं मोनिका बेदी

मोनिका ने बताया था कि 1998 में उन्हें पहली बार फोन पर दुबई में एक स्टेज शो करने का ऑफर मिला था। शो की बात करते हुए अबु ने खुद को एक बिजनेसमैन बताया था। शो के पहले अबु उनसे नाम बदलकर ही बात करता था। इसके बाद मोनिका ने बताया था कि दोनों में बातें काफी होने लगी थीं और वो एक दूसरे के करीब आ गए थे। मोनिका का कहना था कि दुनिया उसे कैसे भी जानती हो, मेरे लिए वो एक आम इंसान की तरह था। मेरे साथ अच्छे से पेश आता था। मैंने उसे जरुरतमंदों की मदद करते देखा था। उसके बीते कल के बारे में कुछ भी नहीं पता था।

गौरतलब है कि अबु से मोनिका का नाम जुड़ना उनके करियर के लिए काफी नुकसानदायक साबित हुआ। मोनिका को फर्जी पासपोर्ट के लिए गिरफ्तार किया गया था। उन्हें सजा भी दी गई और अपने हिस्से की सजा काटकर उन्होंने कमबैक भी कर लिया। अबु सलेम और उनकी शादी की खबरें भी मीडिया में आई थीं जिसे मोनिका पहले ही नकार चुकी हैं। मोनिका फिलहाल सिंगल हैं और अजहर के साथ ही क्वालिटी टाइम बिता रही हैं।

Back to top button