बॉलीवुड

बॉयफ्रेंड को किस करते कृष्णा श्रॉफ की फोटो वायरल, फैंस को पसंद आ रही रोमांटिक केमिस्ट्री

स्टार किड्स की फिल्मों की डेब्यू को लेकर बॉलीवुड में आए दिन चर्चा होती ही रहती है। इनसे जुड़ी खबरें अक्सर सामने आती रहती हैं। फिर भी बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार किड्स भी मौजूद हैं, जिन्हें लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद है। स्टार किड्स में से एक अभिनेता टाइगर श्रॉफ की बहन और जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ(Krishna Shroff) भी हैं। कैमरे से भले ही कृष्णा बहुत ही दूर रहना पसंद करती हैं, मगर सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग को देखकर यह कहा जा सकता है कि किसी स्टार से कम तो वे भी नहीं ही हैं। यही कारण है कि जब भी कोई भी उनकी तस्वीर सामने आती है तो सोशल मीडिया पर देखते-ही-देखते वह वायरल हो जाती है। अपने बॉयफ्रेंड के साथ उनकी एक बहुत ही रोमांटिक तस्वीर हाल ही में सोशल मीडिया में सामने आई है, जो कि तेजी से वायरल होती हुई नजर आ रही है।

जैकी श्रॉफ की बेटी है कृष्णा श्रॉफ

 

View this post on Instagram

 

♾️

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on


अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कृष्णा श्रॉफ की ओर से अपनी ब्वॉयफ्रेंड एबन हेम्स के साथ कुछ तस्वीरों को शेयर किया गया है। इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इनमें कितना प्यार और रोमांस भरा हुआ है। तस्वीरों में एबन हेम्स को कृष्णा श्रॉफ किस करती हुईं दिख रही हैं। खास बात यह भी है कि इसमें कृष्णा और एबन के बीच बहुत ही कमाल की कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद इन्हें खूब प्रतिक्रियाएं भी मिलनी शुरू हो गई हैं। बॉयफ्रेंड के साथ उनके इस अंदाज को सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जा रहा है। यही वजह है कि ये खूब वायरल भी हो गई हैं।

किस करते हुए दिया पोज

एबन हेम्स एक बास्केटबॉल प्लेयर हैं। कृष्णा श्रॉफ इन्हें ही काफी समय से डेट कर रही हैं। इससे पहले भी कई बार कृष्णा श्रॉफ को अपने बॉयफ्रेंड के साथ इस तरह की फोटो शेयर करते हुए देखा जा चुका है। वहीं, यदि लेटेस्ट तस्वीरों की बात करें तो इसमें कृष्णा श्रॉफ अपने बॉयफ्रेंड को किस करते हुए पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर यह पता चलता है कि किसी वैकेशन के दौरान ये तस्वीरें ली गई हैं। इस वैकेशन को कृष्णा और एबन ने जमकर एंजॉय किया है, ये तस्वीरें इस बात की गवाह हैं।

सोशल मीडिया में करती हैं पोस्ट

कृष्णा और एबन की यह खासियत रही है कि उन्होंने कभी भी अपने प्यार को छुपाने का प्रयास नहीं किया है। सोशल मीडिया में अक्सर दोनों अपने प्यार से जुड़ीं तस्वीरें डालते हुए नजर आ जाते हैं। एबन भी इस मामले में पीछे नहीं हैं। कृष्णा श्रॉफ के साथ अपनी रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया में शेयर करने में उन्हें जरा भी हिचक महसूस नहीं होती है। बहुत पहले एक इंटरव्यू में कृष्णा श्रॉफ की ओर से बताया गया था कि वे एबन से किसी दोस्त के माध्यम से एक बार मिली थीं। उनका परिवार भी एबन को बहुत पसंद करता है और इस रिश्ते से खुश है।

पढ़ें रामानंद सागर के श्रीकृष्णा में हिमेश रेशमिया की पत्नी ने किया था काम, इस अहम रोल में आई थीं नजर

Back to top button