बॉलीवुड

तमन्ना भाटिया ने Pillow Challenge लेकर सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, वायरल हो रही ये हॉट तस्वीर

कोरोनावायरस के कहर ने सभी देशवासियों की नींद उड़ा दी है. इसे अब महज बीमारी नहीं बल्कि महामारी घोषित कर दिया गया है. इस महामारी को हराने के लिए सरकार की कोशिशें जारी हैं. देश में अभी लॉकडाउन चल रहा है, जो कि 3 मई को खत्म होगा. इस स्थिति में आम लोगों की तरह फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग भी अपने-अपने घरों में कैद हो गए हैं. लेकिन ये सितारे अपने फैंस को बोर होने का मौका नहीं दे रहे और कोई न कोई विडियो पोस्ट कर उनका मनोरंजन कर रहे हैं. कटरीना कैफ, करीना कपूर, सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार तक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

ऐसे में कुछ सेलिब्रिटीज ऐसे भी हैं जो सोशल मीडिया पर कई तरह के चैलेंज भी ले रहे हैं. अब जैसे हाल ही में नेहा कक्कड़ ने पिलो चैलेंज लेते हुए एक विडियो शेयर किया था. इसमें वह तीन अलग-अलग तरह के तकियों को ड्रेस की तरह पहने नजर आई थीं. तकियों को स्टाइलिश लुक देने के लिए उन्होंने बेल्ट भी लगाया था. नेहा के इस विडियो को फैंस ने काफी पसंद किया था.

बता दें, इन दिनों सोशल मीडिया पर #pillowchallenge काफी ट्रेंड में है. ऐसे में इस चैलेंज को एक्सेप्ट करने वालों में नेहा के बाद साउथ की मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का भी नाम जुड़ गया है. दरअसल, हाल ही में तमन्ना भाटिया ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में तमन्ना ने केवल सफेद रंग का एक पिलो पहना है और बेल्ट लगाया है.

लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाल रंग की एक हील भी डाली है. यह कहना गलत नहीं होगा कि इस फोटो में तमन्ना काफी हॉट दिख रही हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए वह कैप्शन देती हैं, “I’m off to club bed featuring DJ pillow and MC blanket!”. बता दें, तमन्ना की इस फोटो को एक तरफ फैंस जहां काफी पसंद कर रहे हैं, वहीं कुछ उन्हें इस तरह की तस्वीरें पोस्ट न करने की सलाह दे रहे हैं.

तमन्ना भाटिया साउथ की एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. वह बॉलीवुड की भी कुछ गिनी-चुनी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. हालांकि, साउथ जितनी पॉपुलरिटी उन्हें बॉलीवुड में नसीब नहीं हुई. तमन्ना बाहुबली, रीबेल, से रा नरसिंहा रेड्डी, अयान, पैरा, सिरुथई, धर्मा दुरै जैसे कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. आने वाले समय में वह साउथ की दो और फिल्में कर रही हैं.

बात करें बॉलीवुड की तो तमन्ना कुछ ही हिंदी फिल्मों में नजर आई हैं. हालांकि सभी में उनके को-स्टार बॉलीवुड के बड़े स्टार्स थे. वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म एंटरटेनमेंट, सैफ अली खान के साथ द हमशकल्स और अजय देवगन के साथ हिम्मतवाला में काम कर चुकी हैं. बात करें अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तो आने वाले समय में वह हमें बोले चूड़ियां में दिखाई देंगी. इसमें उनके को-स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी होंगे.

पढ़ें रैंपवाक के दौरान ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई तमन्ना भाटिया, लोगों के सामने ऐसे होना पड़ा शर्मिंदा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button