बॉलीवुड

जब सलमान के घर टीवी देखने में मशगूल हो गया था चोर, खान परिवार ने पूछा था- खाना खाया ?

चोर कमरे में बैठकर टीवी देख रहा था और कमरे में लोगों का आना-जाना लगा हुआ था

बॉलीवुड के दबंग खान दिल के राजा हैं और जरुरतमंदों की मदद करने से कभी पीछे नहीं हटते। सिर्फ सलमान ही नहीं बल्कि उनका पूरा परिवार ही हर किसी की मदद के लिए तैयार रहता है। खान परिवार बहुत ही सामाजिक माना जाता है और इनके परिवार में बहुत सारे मेहमान आते जाते रहते हैं। सिर्फ सलमान ही नहीं बल्कि अरबाज और सोहेल खान के भी बहुत दोस्त हैं जो परिवार में आया जाया करते हैं। इसी गेस्ट के चक्कर में एक मजेदार किस्सा तब हुआ था जब सलमान के परिवार में एक चोर घुस आया था और मेहमान समझ बैठे थे। आपको बताते हैं क्या था वो मजेदार किस्सा।

सलमान का परिवार बहुत बड़ा है और एक साथ ही रहता है। ऐसे में सभी के दोस्त मेहमान एक ही घर में आते रहते हैं। एक चैट शो के दौरान सलीम खान ने बड़ा ही दिलचस्प किस्सा सुनाया था कि कैसे उनके घर में एक चोर घुस आया था और सब उसे मेहमान जैसा ट्रीट करने लगे थे। सलीम खान ने उस किस्सा के जिक्र करते हुए बताया कि एक बार उनके घर में चोर घुस आया था। उस वक्त सलमान भी काफी यंग थे।

चोर एक दम देर रात में आया और पैसे के साथ साथ कुछ सामान भी चुरा लिए। सुबह के वक्त कोई उस कमरे में पहुंच गया जहां चोर था तो वो फट से बेड के नीचे घुस गया। सलीम खान ने आगे बताया कि उस वक्त कमरे में एक टीवी थी और वो ऑन थी। टीवी पर शायद कोई दिलचस्प फिल्म आ रही थी। चोर उस फिल्म में इतना खो गया की टीवी देखने लगा।

वो कमरे में पूरा आराम से बैठ गया और फिल्म देखने लगा। उसके बाद सुबह हो गई तो लोग कमरे में आने जाने लगे। चोर भी वहां से उठा नहीं और फिल्म देखता रहा। वहीं जो भी कमरे में जाता उस चोर को गेस्ट समझता। सलमान कमरे में गए तो उन्हें लगा कि ये अरबाज का गेस्ट होगा। अरबाज कमरे में आए तो उन्हें लगा सोहेल का कोई गेस्ट होगा। ऐसे काफी वक्त बीत गया और चोर भी आराम से कमरे में बैठा रहा।

इसके बाद किसी के दिमाग में आया कि पूछ लें कि आखिर आप कौन हैं।इस पर चोर घबरा गया और उसने बता दिया कि वो चोर है। उसके बाद सब घरवाले उस चोर से सवाल करने लगे तो उसने बताया कि क्या क्या चुराया है। उसने चोरी का सारा सामान निकाला और एक एक चीज का हिसाब दिया। उसने बताया कि ये तुम्हारा है, ये सामान तुम्हारा नहीं है कहीं और से लाया हूं।

जब पिता के पैसों को कागज समझ सलमान ने जला दी थी 1 महीने की सैलरी, सलीम खान ने यूं सिखाया था सबक

इसके बाद सवाल उठने लगा कि इसको पुलिस के पास कौन लेकर जाएगा, लेकिन कोई तैयार नहीं हुआ। बाद में तय किया गया कि उसे मीटर रुम में बांध देते हैं। इसके बाद तीनों खान ने मिलकर उसे चेयर पर रस्सी से पेट पर बांध दिया और हाथ खुले छोड़ दिए। चोर से सवाल किया गया तो उसने बताया कि वो पहली बार चोरी कर रहा था। इतना ही नहीं उससे घरवालों ने पूछा था कि उसने खाना खाया है कि नहीं। सलीम खान के घर चोरी करने वाले चोर के इस मजेदार किस्से को सुनकर हर किसी को हंसी आ गई थी।

बता दें की सलमान अपने परिवार के बहुत करीब हैं और पूरा परिवार एक दूसरे के साथ हर समय रहता है। हालांकि लॉकडाउन के चलते सलमान अपने भतीजे, बहन अर्पिता और अलवा के साथ पनवेल स्थित फॉर्महाउस में रह रहे हैं। सलमान सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़े हैं और सबसे घर पर ही रहने की अपील कर रहे हैं।

Back to top button