दिलचस्प

आदमी बना द्रोपदी, महिला ने दुशासन बन किया चीर हरण, Video देख हंसी नहीं रुकेगी

कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते भारत में 3 मई तक का लॉकडाउन हैं. अब लोग घर बैठे बैठे समय नहीं काट पा रहे हैं. बहुत से लोग घर ही घर में रहकर भयंकर बोर हो गए हैं. ऐसे में मनोरंजन के लिए अक्सर नए नए साधन ढूंढ ही लेते हैं. इन दिनों लोग घर पर टिकटॉक विडियो बनाकर भी खुद को व्यस्त रख रहे हैं. भारत में क्रिएटिविटी की कमी नहीं हैं. जब बात विडियो बनाने की आती हैं तो नए नए स्टाइल वाले विडियो सामने आने लगते हैं. अब इन दिनों द्रोपदी चीर हरण (Dropadi Cheer Haran) का एक विडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं.

आप सभी ने मशहूर पौराणिक ग्रन्थ ‘महाभारत’ का चीर हरण देखा और सुना होगा. लॉकडाउन में इस समय दूरदर्शन पर एक बार फिर महाभारत प्रसारित हो रही हैं. हाल ही में ‘द्रोपदी चीर हरण’ वाला एपिसोड भी टेलीकास्ट हुआ था. ऐसे में एक बार फिर ये सीन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया हैं. ऐसे में टिकटॉक के क्रिएटिव यूजर भी इस सीन को अलग अलग ढंग से बना रहे हैं. इस वायरल विडियो में जो ‘द्रोपदी चीर हरण’ दिखाया गया हैं उसमे द्रोपदी एक आदमी बना हैं जबकि श्रीकृष्ण और दुशासन दो औरतें बनी हैं. ये विडियो देखने में बड़ा ही मजेदार हैं.

इस विडियो में द्रोपदी बने आदमी का साड़ी की बजाए शर्ट से चीड़ हरण हो रहा हैं. कृष्ण बनी महिला अलमारी के ऊपर बैठी शर्ट की सप्लाई दिए जा रही हैं जबकि जमीन पर खड़ी दुशासन बनी महिला शर्ट का चीड़ हरण करते जाती हैं. यह देखने में मॉडर्न ज़माने का चीड़ हरण प्रतीत होता हैं. सोशल मीडिया पर तो लोग इस विडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं. हमारा दावा हैं कि जब आप इस विडियो को देखेंगे तो आपकी भी हंसी रुकने का नाम नहीं लेगी.

इस विडियो को ट्विटर पर Godman Chikna नाम के एक यूजर ने शेयर किया हैं. इस विडियो को साझा करते हुए उसने कैप्शन में लिखा हैं “जब आप महाभारत के अहम पल देख रहे हो और आपका टीवी सब्सक्रिप्शन एक्सपायर हो जाए.” चलिए अब आप भी पहले इस मजेदार विडियो को देख लीजिए.


वैसे इस पुरे विडियो को देख आपका क्या रिएक्शन हैं हमें कमेंट में जरूर बताए. साथ ही विडियो पसंद आया हो तो दूसरों के साथ शेयर भी करे. इस लॉकडाउन में हर कोई बोर हो रहा हैं. यह विडियो देख उनके चेहरे भी ख़ुशी से खिल जाएंगे. इस तरह की और भी दिलचस्प ख़बरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Back to top button